Mon. Feb 17th, 2020

JDU नेता ने प्रशांत किशोर को बताया धंधेबाज, बोले – नीतीश के महल में रहने…..

JDU नेता ने प्रशांत किशोर को बताया धंधेबाज , बोले - नीतीश के महल में रहने.....
बताया धंधेबाज : जनता दल के प्रवक्ता संजय सिंह ने कहा है कि प्रशांत किशोर तो धंधेबाज हैं, वे नेता नहीं हो सकते हैं। प्रशांत किशोर पर आपत्तिजनक टिप्पणी करते हुए उन्होंने कहा कि, ‘वे चार टांग वाले को बांध कर रख सकते हैं, दो टांग वाले को बांध कर नहीं रख सकते हैं’। संजय सिंह ने आगे कहा कि, पार्टी की एक-एक ईंट को जोड़कर नीतीश कुमार ने जिस ‘महल’ को बनाया है, ये उस महल में रहने लायक नहीं हैं। संजय सिंह ने आगे कहा कि, ‘हम तो नीतीश कुमार को दोषी मानते हैं इसके लिए। प्रशांत किशोर तो नीतीश कुमार पर हमला बोल रहे हैं। वे स्वतंत्र हैं जहां मर्जी हो जाएं।

 नीतीश कुमार का भी दो टूक :

इससे पहले जनता दल-यूनाइटेड के उपाध्यक्ष और चुनाव रणनीतिकार प्रशांत किशोर के ट्वीट्स को लेकर मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के सख्त रवैये से पार्टी में सियासी हलचल तेज हो गई है। पटना में मंगलवार को सीएम आवास में पार्टी बैठक में जहां PK और पवन वर्मा का मामला जोर-शोर से उठाया गया, वहीं खुद नीतीश कुमार ने भी दो टूक लहजे में PK को संदेश सख्त दे दिया। सीएम ने सख्त लहजे में कहा कि अगर कोई पार्टी छोड़कर जाना चाहता है तो जाए, लेकिन ट्वीट करने से कुछ नहीं होगा। इस बयान पर प्रशांत किशोर ने भी प्रतिक्रिया दी है। PK ने कहा है कि वह समय आने पर नीतीश कुमार को इसका जवाब देंगे। उन्होंने कहा कि बिहार आकर इस बयान पर वे नीतीश कुमार को जवाब देंगे।

बताया धंधेबाज : नीतीश कुमार के बयान पर प्रतिक्रिया

नीतीश कुमार के बयान पर प्रतिक्रिया देते हुए जदयू उपाध्यक्ष प्रशांत किशोर ने कहा है कि वे भी इस मुद्दे पर शांत बैठने वाले नहीं हैं। समाचार एजेंसी ANI के साथ बातचीत में किशोर ने कहा, ‘अभी इस मामले पर कुछ नहीं बोलूंगा, जवाब जरूर दूंगा, लेकिन समय आने पर। बिहार आकर सीएम नीतीश कुमार को इस बात का जवाब देंगे।’आपको बता दें कि पटना में मंगलवार को हुई जेडीयू की महत्वपूर्ण बैठक में भी PK और पवन वर्मा का मामला उठा था। सीएम हाउस में हुई बैठक में पार्टी के सांसदों, विधायकों, एमएलसी और अन्य नेताओं-कार्यकर्ताओं को बुलाया गया था, लेकिन प्रशांत किशोर और पवन वर्मा को नहीं बुलाया गया था। इस मामले में पार्टी के बिहार इकाई के अध्यक्ष बशिष्ठ नारायण सिंह ने भी कहा कि इस बैठक में PK और पवन वर्मा की जरूरत नहीं है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *