Mon. Feb 17th, 2020

JDU से निकाले जाने के बाद प्रशांत किशोर ने नीतीश कुमार को कहा Thank You

JDU से निकाले जाने के बाद प्रशांत किशोर ने नीतीश कुमार को कहा Thank You
नीतीश कुमार को कहा : जेडीयू से उपाध्यक्ष प्रशांत किशोर और पवन वर्मा को बाहर का रास्ता दिखा दिया गया है। जेडीयू ने दोनों को ही पार्टी की सारी जिम्मेदारियों से मुक्त करते हुए हुए उन्हें बर्खास्त कर दिया है। इसके जवाब में प्रशांत किशोर ने बिहार के सीएम नीतीश कुमार को Thank You कहा है। प्रशांत किशोर ने जेडीयू से बर्खास्त होने के बाद यह ट्वीट किया।

ट्वीट में लिखा :

इस ट्वीट में प्रशांत किशोर ने नीतीश कुमार को शुभकामनाएं दी और धन्यवाद कहा। कुछ दिनों पहले ही प्रशांत किशोर ने सीएए और एनआरसी को लेकर अपनी पार्टी के स्टैंड का विरोध किया था। जिसके बाद इसे उनकी बगावत के तौर पर देखा जाने लगा।प्रशांत के बगावती तेवर देख नीतीश कुमार उन्हें माफ करने के मूड में नजर नहीं आ रहे थे और उन्होंने साफ कह दिया था कि जिसे भी पार्टी से प्रॉब्लम हो वो छोड़कर जा सकता है। पहली बार नीतीश कुमार प्रशांत किशोर के लिए इतने सख्त हुए। हालांकि प्रशांत भी चुप नहीं रहे और उन्होंने इसका जवाब दिया।

नीतीश कुमार को कहा Thank You : दोनो में तीखी बहश :

नीतीश कुमार की चेतावनी का जवाब देते हुए उपाध्यक्ष प्रशांत किशोर ने कहा ‘आपकी ओर से खराब कोशिश है, मुझे अपने रंग में रंगने की’। प्रशांत किशोर ने लिखा, ‘आप मुझे जेडीयू में क्यों और कैसे लेकर आए, इसको लेकर इतना गिरा हुआ झूठ बोल रहे हैं।
आपकी ओर से खराब कोशिश है, मुझे अपने रंग में रंगने की। यदि आप सच बोल रहे हैं तो कौन विश्वास करेगा कि आपमें इतनी हिम्मत है कि अमित शाह के भेजे गए शख्स की न सुनें।’

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *