Mon. Dec 16th, 2019

तेज रफ्तार बस अनियंत्रित होकर पलटी , 50 यात्री घायल , जानिए पूरी घटना

तेज रफ्तार बस अनियंत्रित होकर पलटी , 50 यात्री घायल , जानिए पूरी घटना
बस अनियंत्रित होकर पलटी : जिले के सिकंदरा थाना इलाके के नवाबगंज के पास यात्रियों से भरी एक बस दुर्घटनाग्रस्त हो गई। हादसे में बस में सवार लगभग 50 लोग घायल हो गए। घायलों को सबसे पहले सिकंदरा के प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया गया, जिन्हें बाद में इलाज के लिए जमुई सदर अस्पताल रेफर कर दिया गया। बताया जा रहा है कि बस में सवार लोग देवघर से मुंडन कराकर वापस लौट रहे थे। तभी ये घटना हुई।

70 लोग थे सवार :

बिहार एक्सप्रेस को मिली जानकारी के अनुसार, चालक का संतुलन खो देने के बाद बस एक पेड़ में जा टकराई और फिर असंतुलित होकर सड़क के किनारे खाई में पलट गई। हादसे में बस में सवार ज्‍यादातर लोग घायल हो गए। बताया जा रहा है कि बस में लगभग 70 लोग सवार थे। लगभग एक दर्जन यात्री गंभीर रूप से घायल हैं। हालांकि, सिविल सर्जन डॉ. श्याम मोहन दास ने बताया कि सभी घायलों का स्थिति सामान्य है, जबकि लगभग एक दर्जन यात्रियों के हाथ और पैर में गंभीर रूप से चोटें आई हैं, जिनका इलाज चल रहा है।सुनने में ये भी आया की कुछ का हाथ पैर भी टूटा है।

बस अनियंत्रित होकर पलटी : शराब के नशे में चला रहा था गाड़ी :

बताया जा रहा है कि जमुई जिले के अलीगंज प्रखंड के सहोड़ा गांव के अमर शर्मा अपने तीन बच्चों का मुंडन करवाकर देवघर से वापस लौट रहे थे। इसी दौरान यह हादसा हुआ। सभी घायल यात्री सहोड़ा के रहने वाले बताए जा रहे हैं।घटना की जानकारी मिलने के बाद जमुई एसडीपीओ रामपुकार सिंह और एसडीओ लखिन्द्र पासवान मौके पर पहुंचकर घटना का जायजा लिया और अस्पताल पहुंचकर घायलों का हाल चाल जाना। एसडीपीओ ने बताया कि बस के अनियंत्रित हो जाने के बाद यह हादसा हुआ है, घटना के पीछे कारण क्या है इसकी जांच की जा रही है। वहीं, बस में सवार कुछ यात्रियों का यह भी कहना था चालाक शराब के नशे में था।
ये खबरें भी पढ़ें-

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *