Mon. Dec 9th, 2019

पत्नी और बच्चों की हत्या कर शव को कुएं में फेंका फिर छोड़ा घर

पत्नी और बच्चों की हत्या कर शव को कुएं में फेंका फिर छोड़ा घर
पत्नी और बच्चों की हत्या : बिहार के जमुई जिले में उस वक्त लोगों में दहशत फैल गया जब लोगों ने एक साथ महिला और उसके दो बच्चों का शव कुआं में तैरते हुए देखा। घटना जिले के सोनो थाना इलाके के भीठरा की है। महिला और दो मासूमों का शव कुंए में तैरता देख पूरे इलाके के लोग हैरान हो गए। जिस गांव के कुएं में महिला का शव मिला उसी गांव में उसका ससुराल भी है।

मृतका के मायके वालों के अनुसार  :

बताया जा रहा है कि महिला अपने दो मासूम बच्चों के साथ बीते बुधवार की शाम से लापता थी। घटना की जानकारी मिलने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने तीनों शवों को बाहर निकलवाया। मृतका के मायके वालों के अनुसार उसके पति ने ही हत्या का तीनों का शव कुएं में फेंका है। शव मिलने की जानकारी के बाद मृतका के मायके वाले मौके पर पहुंचे। मृतक महिला का मायका बांका जिला के कटोरिया के ठाकुरदीप गांव में पड़ता है। इस घटना के बाद से महिला का पति पंकज यादव जो ट्रक का चालक है फरार है। मृतक महिला का नाम पिंकी देवी बताया गया है जबकि उसके साथ उसका एक साल का लड़का ऋषि और दो साल की लड़की आयुषी भी मृत पाए गए।

पत्नी और बच्चों की हत्या : मृतक महिला के चाचा ने बताया कि :

मृतक महिला के चाचा फुलेश्वर यादव ने बताया कि पिंकी की शादी 2014 में पंकज यादव से हुई थी। पंकज यादव ट्रक चालक है। उसने बताया था कि पिंकी अपने दोनों बच्चो के साथ घर से भाग गई है लेकिन वो अपनी पत्नी और बच्चों का पता लगाने के बदले वो ट्रक चला रहा है। वो अक्सर उसकी भतीजी को दहेज के लिए प्रताड़ित करता था। उसी ने तीनों की हत्या कर शव कुंआ में फेंक दिया और फरार हो गया।झाझा एसडीपीओ भास्कर रंजन ने बताया कि महिला के मायके वालों ने इस मामले को हत्या करार दिया है और पति पर ही हत्या का आरोप लगाया है। पुलिस ने कहा कि मायके वाले जो भी आवेदन देंगे उस आधार पर प्राथमिकी दर्ज करवाई जाएगी साथ ही पुलिस इस मामले को गंभीरता से अनुसंधान कर रही है।
यह भी पढ़ें :-

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *