Mon. Feb 17th, 2020

तीन ऑपरेशन के बाद महिला मरीज की मौत हुई तो फरार हो गया डॉक्टर

तीन ऑपरेशन के बाद महिला मरीज की मौत हुई तो फरार हो गया डॉक्टर
फरार हो गया डॉक्टर : जिले के खैरा थाना इलाके के निजी क्लीनिक में ऑपरेशन के दौरान एक महिला मरीज की मौत हो गई। घटना से गुस्साए परिजनों और ग्रामीणों इसके बाद निजी क्लीनिक में तोड़फोड़ करते हुए आगजनी की।आक्रोशित परिजनों और ग्रामीणों खैरा-सोनो सड़क मार्ग को भी जाम कर दिया। प्रदर्शन कर रहे लोग चिकित्सक पर लापरवाही का आरोप लगाते हुए कार्रवाई की मांग कर रहे थे।

ग्रामीणों के मदद से आग पे पाया गया काबू :

हालांकि क्लीनिक में तोड़फोड़ और आगजनी की सूचना पाकर खैरा पुलिस मौके पर पहुंची फिर ग्रामीणों की मदद से आग पर काबू पाया गया, लेकिन तब तक निजी क्लीनिक लाइफ केयर नर्सिंग होम का पूरा सामान जलकर खाक हो चुका था।जिस महिला मरीज की मौत हुई वह खैरा थाना इलाके के बेला गांव की रहने वाली थी। परिजनों के अनुसार उसका पथरी का ऑपरेशन होना था, लेकिन डॉक्टर ने 80 हजार लेकर तीन ऑपरेशन कर दिया और जब उसकी मौत हो गई तो फरार हो गया।

फरार हो गया डॉक्टर : घर वालों का रो-रो कर बुरा हाल

बताया जाता है कि जिस क्लीनिक में महिला की मौत हुई है वह एक ग्रामीण चिकित्सक डॉ अजय कुमार की है जो एमबीबीएस का बोर्ड लगाकर लोगों का इलाज करता है। महिला मरीज के बाद मौत के बाद उसके घर वालों का रो-रो कर बुरा हाल था।
मृतका के पति अशोक यादव की माने तो कर्ज लेकर उसने अपनी पत्नी का ऑपरेशन कराने के लिए पैसा जुटाया था। ऐसा पहले भी हो चुका है जब डॉक्टर कर बैठता है किसी भी मरीज से तो वो फरार हो जाता। ठीक यहा भी वैसा ही हुआ है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *