Mon. Dec 9th, 2019

क्या अश्लील है भोजपुरी सिंगर देवी ? आरोप लगने पर भड़क उठी

अश्लील है भोजपुरी सिंगर देवी ? : बिहार में इन दिनों एक ऐसी भोजपुरी सिंगर विवादों के कारण सुर्खियां बटूर रही है. इनका नाम है सिंगर देवी. नाम भले ही देवी हो लेकिन विवादित नाम के उलट बना दिया गया। एक ताज़ा मामले में उन पर अश्लीलता फैलाने का आरोप लगाया गया है जिस पर जब उनसे इस पर सवाल किया गया तो वह भड़क उठी.

दरअसल समस्तीपुर में एक कार्यक्रम के दौरान गायिका देवी के साथ प्रशासन ने कथित तौर पर दुर्व्यवहार किया. इसके बाद उन्होंने प्रशासन पर ही उल्टा सवाल दाग दिए है. यह मामला लगातार बढ़ता ही जा रहा है.छपरा में एक निजी न्यूज़ चैनल से बात करते हुए उन्होंने दावा किया कि कार्यक्रम में किसी भी प्रकार की अश्लीलता नहीं थी लेकिन फिर भी प्रशासन ने उसी बात का आरोप लगाते हुए कार्यक्रम को बंद करवा दिया.

अश्लील है भोजपुरी सिंगर देवी ? : गायिका खुद इसके खिलाफ है ! 

भोजपुरी गायिका देवी ने खुद अश्लील के खिलाफ काफी समय से मुहीम चलने का दावा करते हुए कहा कि प्रशासन का ऐसा आरोप किसी भी तरह जायज़ नहीं है. बता दें कि सिंगर देवी समस्तीपुर में विद्यापति महोत्सव कार्यक्रम में शामिल होने पहुंची थी. इसी कार्यक्रम को बीच में रोक दिया गया जिसके बाद देवी नाराज़ हो गई थी.

इससे पहले सिंगर देवी अपनी शादी के कारण विवादित बन गई थी. उनके बारे में इंटरनेट पर एक वायरल हुई थी जिसमें देवी द्वारा एक मुस्लिम लड़के से शादी करने की बात कही थी. विवाद बढ़ने के बाद देवी ने फेसबुक पोस्ट लिख कर इस बात का खंडन किया था.

साल 2011 में गायिका देवी ने जयप्रकाश यूनिवर्सिटी के कुलपति पर बदसुलूकी का आरोप लगाने का मामला भी काफी चर्चित हुआ था. सिंगर ने कुलपति पर बोधगया में एक फंक्शन के दौरान बदतमीज़ी करने के आरोप भी लगाया था जिसके बाद कुलपति ने सावर्जनिक तौर पर उनसे माफ़ी मांगी थी और तब जाकर मामला शांत हुआ था.

फिलहाल इस मामले में प्रशासन की ओर से किसी तरह का स्पष्टीकरण सामने नहीं आया है इसलिए अभी एक पक्ष की बात यानी आरोप ही सामने है न कि उसके ऊपर किसी तरह की सफाई .क्या अश्लील है भोजपुरी सिंगर देवी ? इसका जवाब केवल मामला पूरी तरह से साफ़ होने पर आ सकता है.

यह खबरें भी ज़रूर पढ़ें :-

कौन बनेगा करोड़पति : बिहार के इस जेल के अधीक्षक बन सकते हैं करोड़पति

किन्नर के रूप में पुरुष , पोल खुलने के बाद सामने आया सच

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *