Wed. Sep 23rd, 2020

अंतरराष्ट्रीय भोजपुरी फिल्म अवॉर्ड्स 2019 में दिखा इस यंग एक्टर का जलवा

अंतरराष्ट्रीय भोजपुरी फिल्म अवॉर्ड्स 2019

अंतरराष्ट्रीय भोजपुरी फिल्म अवॉर्ड्स 2019 इस बार सिंगापुर की धरती में आयोजित किया गया। यह इस बार का पांचवा अवॉर्ड शो था। इस अवॉर्ड शो में यंग एक्टर राघव नैय्यर ने बहुत ही शानदार डांस परफॉरमेंस कर के सबका दिल जीत लिया। भोजपुरी के सबसे बड़े अवॉर्ड शो में पब्लिक की स्पेशल रिक्वेस्ट पर राघव का ये स्पेशल डांस परफॉरमेंस रख गया था। पुरे अवॉर्ड शो में ये काफी अच्छे लग रहे थे। राघव नैय्यर और मिस जम्मू रह चुकीं अनारा गुप्ता की जोड़ी ने भोजपुरी सॉन्ग ‘पलंगिया सोने न दिया’ पर आग लगा दी। इन दोनों युवा कलाकारों के पैशन को देखकर वहां मौजूद दिग्गज कलाकारों ने भी जमकर तालियां बजाई। दोनों हर जगह एक साथ नजर आएं।

 

Image result for अनारा गुप्ता संग राघव नैय्यर

अंतरराष्ट्रीय भोजपुरी फिल्म अवॉर्ड्स 2019, कई बड़े कलाकार रहे मौजूद

इंटरनेशनल भोजपुरी फिल्म अवार्ड्स में दिनेश लाल यादव निरहुआ, पवन सिंह, आम्रपाली दुबे, काजल राघवानी और रितेश पांडेय जैसे महान भोजपुरिया कलाकार मौजूद रहे। इस अवॉर्ड शो में भोजपुरी फिल्म ‘हाफ मचा के गईल’ से भोजपुरी पर्दे पर एंट्री मारने वाले राघव नैय्यर को ख़ास तौर पर आमंत्रित किया गया था। इससे पहले राघव और अनारा गुप्ता की जोड़ी ने कोलकाता में हुए भोजपुरी अवार्ड्स में ऐसा समां बंधा था कि ऑडियंस आज तक उसे भुला नहीं पाई। दोनों ने एक साथ कार्यक्रम में चार चाँद लगा दिया था।

 

Image result for भोजपुरी राघव और नैय्यर

 

यह भी पढ़ें- दिल्ली में खेसारी लाल यादव ने मचाया धमाल, एक साथ नजर आये कई सितारें

सिंगापुर से शनिवार को वापस लौट कर आने पर राघव ने बताया कि उनके लिए ये अवॉर्ड शो काफी अनुभव भरा रहा। उन्हें कई बड़े कलाकारों का नाम लिया और कहा कि निरहुआ और पवन सिंह के सामने परफॉरमेंस करना बिलकुल भी आसान नहीं था। कई बार नए कलाकार नर्वस हो जाते है लेकिन मैंने कोई प्रेशर नहीं लिया। स्टेज पर डांस के बाद जब मेरे लिए तालियां बजी और शोर हुआ वो पल मैं कभी नहीं भूल सकता हूँ। राघव और नैयार दोनों अभी यंग कलाकार हैं और दोनों काफी टैलेंटेड हैं। आजकल राघव नैय्यर एक टीवी शो की शूटिंग में व्यस्त हैं जबकि उनकी वेब सीरीज ‘बैच ओवर’ जल्द ही रिलीज होने वाली है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *