Sat. Nov 28th, 2020

पति का अन्य महिला के साथ अवैध संबंध, पत्नी ने किया विरोध तो हुआ कुछ ऐसा…

पति का अन्य महिला के साथ अवैध संबंध

शादीशुदा होते हुए भी पति का अन्य महिला के साथ अवैध संबंध चल रहा था। इस बात की सूचना जब पत्नी को हुई तो पत्नी ने इस बात का विरोध किया। विरोध करने पर पति ने बेटी के ही सामने पत्नी की ईंट से कूच-कूचकर जान ले ली। यह दिल दहला देने वाली वारदात नूरसराय थाना क्षेत्र की है। मृतक की पहचान सरस्वती देवी के रूप में हुई है। इस बात कि सूचना मिलते ही पुलिस घटनास्थल पहुंच गयी। पुलिस ने मृतक की लाश को अपने कब्जे में ले के पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। घटना के बाद से पुरे इलाके में सनसनी मच गयी है। आस पड़ोस और रिश्तेदारों में इधर उधर कि बातें हो रही हैं। पुलिस केस से सम्बंधित कुछ भी कहने को अभी तैयार नहीं है।

 

दूसरी शादी के बाद भी पति का अन्य महिला के साथ अवैध संबंध

दरअसल, सरस्वती देवी अपने पति बुद्धन मांझी की दूसरी पत्नी थी। उनकी पहली पत्नी की मौत हो जाने के कारण घरवालों ने उनकी दूसरी शादी करवाई थी। पहली पत्नी की मौत के बाद ही बुद्धन ने सरस्वती से शादी की थी। दूसरी शादी के बाद भी पति का किसी और महिला के साथ प्रेम प्रसंग चल रहा था। जिसका पता लगने के बाद सरस्वती हमेशा विरोध किया करती थी। इस बात से दोनों के बीच हर रोज झगड़ा होता था। बेटी ने बताया कि शनिवार की सुबह भी इस बात को लेकर दोनों के बीच हो गयी। उसके बाद पति ने गुस्सा कर सरस्वती को ईंट से मारना शुरू कर दिया। इतना मारा कि वो मर ही गयी। बेटी ने बताया की दोनों के बीच हर रोज झगड़ा होता था। फिलहाल पुलिस छानबीन कर रही है।

छठ के मद्देनजर कई स्पेशल ट्रेन चलाएगा पूर्व मध्य रेलवे ,पढ़ें ट्रेनों की सूची

 

आज भी हमारे समाज में औरतों पर लगातार अत्याचार होते जा रहे हैं। इतना सब कुछ बदल जाने के बाद भी आज कुछ लोगो ने औरतों को मान सम्मान देना नहीं सीखा है। मेरे ख्याल से तो अब औरतों को यह सब सहने कि जगह मुँह तोड़ जवाब देना चाहिए ताकि उन दरिंदों को पता चल सके कि नारी शक्ति क्या है। ऐसा हर जगह तो नहीं लेकिन कुछ जगहों पर आज भी औरतों को वो स्थान नहीं मिला जो उन्हें मिलना चाहिए।

 

आगे की खबरें भी जरुर पढ़ें…

जमानत के लिए हाईकोर्ट पहुंचे लालू यादव , इस दिन होगी सुनवाई

जिला परिषद सदस्य को बाइक सवार अपराधियों ने मारी गोली , हालत गंभीर

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *