Mon. Dec 9th, 2019

पति ने की आत्महत्या – अपनी पत्नी और ससुराल वालों से था परेशान

पति ने की आत्महत्या

पति अपनी पत्नी पर जुल्म करे इसे  जुड़ी खबरे तो सुनी थी लेकिन यहाँ मामला ही अलग पत्नी और ससुराल वालों से तंग आ कर पति ने की आत्महत्या , लगा ली फांसी। शादी के बाद पति पत्नी एक दूसरे से हमेशा के लिए बांध जातें हैं। साथ रहने की कसमे खाते हैं लेकिन कुछ समय बाद कुछ लोगो के लिए ये कहने की बातें हो जाती हैं। एक दूसरे पर ही जुल्म करते हैं और मारते पीटते हैं। मामला यह है की पत्नी के कहने पर ससुराल वालों ने उसके पति को बुरी तरह से पीटा , और बेरहमी से सब मारते रहे।

ऐसी हरकत से पति क्रोध में आ गया और उसने फांसी लगा कर अपनी जान दे दी। आखिर वो कब तक दर्द बर्दाश कर पता। उसकी पत्नी ने ही करवाया ये हाल। मारने वाला कोई और नहीं मृतक की पत्नी , सास , साला , साली , सरहज और साथ में साढ़ू सहित पुरे छह लोग शामिल है। सभी के नाम पर एफईएआर दर्ज किया गया है। यह घटना तरैया थाना के नंदनपुर गांव की है। मृतक स्वर्गीय रामलाल महतो का 35 वर्षीय पुत्र अवधकिशोर महतो उर्फ राजबली महतो है। आरोपितों के खिलाफ मामला दर्ज है।

नाबालिग के साथ सामूहिक दुष्कर्म , जानिए फिर क्या हुआ इसके बाद

पति ने की आत्महत्या , भाई ने दर्ज करवाई एफईएआर

इस घटना की सूचना मिलने के बाद मृतक के भाई देवेंद्र महतो ने थाने में जा कर पत्नी सहित अन्य सदस्यों के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज कराई है। जिसमें मृतक की पत्नी सिंधु देवी एवं मशरक थाना के गंगौली गांव निवासी सास प्रभावती देवी,साला राजकुमार महतो, सरहज कान्ति देवी, देवकुमार महतो की पुत्री पुष्पा कुमारी व छपरा मुफस्सिल थाना के रामनगर निवासी साली बिन्दु देवी की अभियुक्त बनाया गया है। पुलिस ने शिकायत लिखते हुए मामले की जाँच पड़ताल करने का आदेश दिया है। आरोपितों को सजा जरूर मिलेगी।

आगे की खबरे भी जरूर पढ़े…

परिवार भटकने पे मजबूर:मृत गर्भवती महिला को किया इलाज के लिए रेफर

आतंकी गिरफ्तार:दस सालों से रह रहा था इस इलाले मे,पढ़े पूरी खबर

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *