Fri. Aug 14th, 2020

पप्पू यादव नजरबंद किए गए तो पत्नी ने पूछा – कितनों को करेंगे हाउस अरेस्ट ?

पप्पू यादव नजरबंद किए गए तो पत्नी ने पूछा - कितनों को करेंगे हाउस अरेस्ट ?
पप्पू यादव नजरबंद : कांग्रेस की नेत्री और बिहार के सुपौल से पूर्व सांसद रंजीत रंजन ने केंद्र और बिहार की नीतीश कुमार  सरकार पर निशाना साधा है। पटना में अपने पति और मधेपुरा के पूर्व सांसद पप्पू यादव  को नजरबंद किए जाने की घटना के बाद प्रतिक्रिया देते हुए रंजीत रंजन ने पूछा कि सरकार कितनों को नजरबंद करेगी।उन्होंने कहा कि सरकार जब तक गलती नहीं सुधारती तब तक हिंदुस्तान का गुस्सा सड़कों पर रहेगा।

पप्पू यादव नजरबंद : विरोध प्रदर्शन लगातार चलना चाहिये

रंजीत ने अलग-अलग दिन बिहार में बंद होने के मसले पर कहा कि ऐसी बात है कि तीन दिन तक लोग सरकार को जगाने का प्रयास करेंगे और मेरा मानना है कि यह विरोध-प्रदर्शन लगातार चलना चाहिए।मुजफ्फरपुर की युवती की मौत के मामले में रंजीत रंजन ने सरकार को निशाने पर लिया और कहा कि मुजफ्फरपुर की लड़की का देहांत हो जाना दुखद है
 बिहार में ऐसे कानून की जरूरत है जिससे 1 महीने में बलात्कारियों को फांसी हो सके।
                                                                                     कैमूर में बोले सीएम : किसानों के फसल की हुई क्षति को पूरा करेगी सरकार

मुंह में राम बगल में छुरी :

नीतीश कुमार द्वारा पोर्नोग्राफी पर रोक लगाने संबंधी पीएम को लिखे गए पत्र के मामले में रंजीत ने कहा कि नीतीश जी के साथ मुंह में राम बगल में छुरी वाली बात है। जब तक पोर्नोग्राफी नहीं बंद होती और जो बलात्कार हो रहे हैं उसके लिए नीतीश कुमार ने कभी क्यों नहीं पत्र लिखा है। मालूम हो कि मंगलवार को पटना में पुलिस ने जाप के संरक्षक और पूर्व सांसद पप्पू यादव को उनके ही घर में नजरबंद कर दिया है। पप्पू ने इस मामले में कहा कि मुझे पता नहीं कि सरकार को मुझसे कैसा खतरा और डर है।
यह भी पढ़ें-

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *