Sat. Oct 31st, 2020

पीएम मोदी से लगाई उम्मीद : बेबस पिता ने प्रधानमंंत्री से के क्या लगाई उम्मीद, जानिए

पीएम मोदी से लगाई उम्मीद

पीएम मोदी से लगाई उम्मीद : बेटी के साथ सरेआम दरिंदगी होता देख, बेबस पिता को ज़हर पीने की ख्वाहिश जागी। जिसकी बेटी के साथ सामूहिक दुष्‍कर्म करने की कोशिश की गई बता दें कि उसका व उसकी मां का सिर मुंडवा कर गांव में घुमाया गया। भीख मांगकर गुजारा करने वाले बेबस पिता को अब कुछ नहीं बस इंसाफ चाहिए जिसके लिए उन्होंने प्रधानमंत्री से उम्मीद लगाई है।

पीएम मोदी से लगाई उम्मीद : तमाशा देखते रहे लोग, कोई नहीं आया आगे

पिछली रात बिहार के वैशाली जिले के भगवानपुर थाना क्षेत्र के एक गांव में यह घटना घटी। बता दें कि इस घटना को अंजाम देने में न्‍याय का बोझ उठाने वाले पंच परमेश्‍वर शामिल हैं। और मुख्‍य अरोपित वार्ड सदस्‍य सहित दो को गिरफ्तार कर लिया गया है। घटना के आरोपित दबंग हैं, इसलिए किसी ने कुछ बोलने या उन्‍हें रोकने का प्रयास नहीं किया। इस तमाशे को लोग खड़े होकर देखते रहे किसी ने भी आगे आकर दबंगो का विरोध नहीं किया। बता दें कि महिला व बेटी द्वारा भगवानपुर थाने में पड़ोस के छह लोगों के नाम एफआइआर दर्ज कराया गया है।

पीएम मोदी के पक्के समर्थक कौन? जानिए उनके बारे में !

वहीं जनता दल यूनाइटेड (जेडीयू) नेता व मंत्री श्‍याम रजक द्वारा दावा किया गया कि बिहार में सुशासन की सरकार है। और मामले में दोषियों को बख्‍शा नहीं जाएगा। दूसरी ओर राष्‍ट्रीय जनता दल (आरजेडी) के भाई वीरेंद्र ने सुशासन पर सवाल उठाए गए हैं। उनका कहना कि बिहार में कानून का राज खत्‍म हो गया है। कांग्रेस के प्रमचंद मिश्र के अनुसार जब पुलिस-प्रशासन का खौफ खत्‍म हो जाता है, तभी ऐसी वारदातें होती हैं। और सरकार को समीक्षा बैठकों से निकलकर धरातल पर देखना चाहिए।

पीएम मोदी का दिव्यांग फैन : पैर से ही कर डाली कमाल की चित्रकारी

पिता को संविधान पर भरोसा

भीख मांग कर परिवार का पालन-पोषण करने वाले लड़की के पिता को आगे नहीं आने वाले समाज से भी निराशा है। उन्हें अब इंसाफ की उम्मीद प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से है। वहीं घटना का संज्ञान बिहर महिला आयोग की अध्‍यक्ष दिलमणि मिश्र ने भी लिया है। उन्होंने इस घटना को शर्मनाक हादसा बताते हुए
कहा कि दोषियों को कड़ी सजा मिलनी चाहिए।

पीएम मोदी सासाराम रैली : जानिये भाषण की प्रमुख बातें

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *