Fri. Nov 22nd, 2019

महिला के साथ सामूहिक दुष्कर्म, दरिंदों ने परिजनों को बनाया बंधक

भागलपुर में एक महिला के साथ सामूहिक दुष्कर्म किया गया है। पीड़ित महिला ने घटना के बाद थाने में मुकदमा दर्ज करवाया है। पीड़िता ने पुलिस को बताया कि देर रामपुर खुर्द ब्राह्मण टोला के बिहारी मिश्रा, महमतपुर गांव के रवि तांती और काशी तांती रात के करीब 11.45 बजे उसके घर में घुस गए। घुसते ही हथियार के बल पर उन्होंने मेरे पुरे परिजनों को बंधक बना लिया। इसके बाद उसके साथ तीनों ने मिल कर दुष्कर्म किया। थोड़ी देर बाद रवि व काशी का पिता मन्नू तांती भी आ गया और अपने बेटों से उसे जान से मार देने को कहा। सब मिलकर हथियार के बल से हमे डरने धमकाने लगें। परिजाओं को बंधक बना के महिला के साथ जोर जबरदस्ती की गयी।

महिला के साथ सामूहिक दुष्कर्म, लिखित मामला दर्ज

इस बीच शांति देवी, सुलेखा देवी और नेहा कुमारी भी घटनास्थल पहुंची और दुपट्टा से गला दबाकर जान से मारने की कोशिश करने लगीं। उसने किसी तरह अपराधियों से जान बचाई। इसके बाद रवि, काशी, मन्नू ने वहां तीन राउंड फायरिंग की। अपराधियों ने मुकदमा दर्ज करने कि धमकी दी। तभी गोली कि आवाज़ से ग्रामीण जुट गए और वो सब वहां से भाग गएं। ग्रामीणों ने घर के पास भीड़ लगा ली।

 

यह भी पढ़ें- गर्भाशय कैंसर की चपेट में आ रही हैं महिलाएं, जानिए कैसे करना है बचाव

पीड़ित महिला द्वारा लिखित शिकायत दर्ज

इस संबंध में मधुसूदनपुर थानाध्यक्ष मनीष कुमार ने बताया कि लिखित शिकायत के आधार पर दुष्कर्म का मामला दर्ज किया गया है। पीड़ित महिला को मेडिकल चेकअप के लिए भेजा गया है। उन्होंने बताया कि मामले कि पूरी तरह से जांच पड़ताल कि जा रही है। अगर मामला झूठा निकला तो इनके खिलाफ भी कार्रवाई भी जाएगी। फिलहाल पुलिस पूरी तरह से मामले की जांच कर रही है।  यहाँ दुष्कर्म से जुड़ा मामला बढ़ता ही जा रहा है। हर दिन महिलाओं को दरिंदों का सामना करना पड़ता है। पुलिस को इनके खिलाफ सख्त कार्रवाई करनी चाहिए।

बिहार की राजनीति, मनोरंजन, जीवनशैली, खेल इत्यादि से जुड़ी ख़बरें अब सिर्फ बिहार एक्सप्रेस पर

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *