Wed. Aug 12th, 2020

छात्रा के साथ सामूहिक दुष्कर्म के बाद किया ये हाल, आरोपियों पर मामला दर्ज

छात्रा के साथ सामूहिक दुष्कर्म

पटना में हुए छात्रा के साथ सामूहिक दुष्कर्म के मामले में शुक्रवार को फोटोग्राफर विपुल और चाणक्या लॉ कॉलेज के छात्र मनीष सिंह ने कोर्ट में सरेंडर कर दिया। इस मामले में अप्राथमिक अभियुक्त रहे नाबालिग को पहले ही गिरफ्तार किया जा चूका है। इस मामले में शामिल पालीगंज के खिरीमोड़ के रहने वाले अमन भूमि और छपरा के अश्विनी कुमार राजपूत की गिरफ्तारी के लिए पुलिस छापेमारी कर रही है। यह मामला बहुत बड़ा है ऐसा होना समाज के लिए बहुत बुरी और गिरी हुई बात है। पुलिस रिमांड पर लेकर मनीष और विपुल से पूछताछ करेगी। जांच पड़ताल में यह बात पता चला है कि गैंगरेप की घिनौनी घटना नेहरू नगर के गांधी पथ स्थित हरिशंकर निवासी में हुई।

छात्रा के साथ सामूहिक दुष्कर्म, आरोपियों का पर्दाफाश

पीड़िता ने पुलिस से बताया कि वीडियो वायरल करने की धमकी देकर विपुल मुझे कमरे में ले गया। उसके बाद उस कमरे में अश्विनी, मनीष और अमन भी आ पहुंचे और मेरे साथ घिनौनी हरकत की। यह भी बताया कि जब मैंने विरोध किया और भागने की कोशिश की तो विपुल ने बुरी तरह से सिगरेट से जला दिया और मनीष चाकू दिखाकर मारने की धमकी देने लगा। इस मामले पर एसएसपी गरिमा मलिक ने कहा कि दो के सरेंडर के बाद जल्द ही बचे आरोपी भी पकड़े जाएंगे। पीड़िता ने जो भी बयान दिया उसे दर्ज कर लिया गया है।

 

Image result for पटना में दुष्कर्म

यह भी पढ़ें- काजल राघवानी और पवन सिंह का गाना, तेजी से हो रहा है वायरल

अक्टूबर में इवेंट के दौरान विपुल से हुई थी दोस्ती

छह महीने पहले एक इवेंट में विपुल और छात्रा की दस्ती हुई थी। दोस्ती के बाद अक्टूबर में जबरन संबंध बनाया और इसका वीडियो भी बना लिया था। इसके बाद हर दरिंदे की तरह ये भी छात्रा को वीडियो वायरल करने की वह धमकी देता था। 9 दिसंबर को विपुल ने बीएन कॉलेज गेट पर छात्रा को झांसा दिया कि मेरे साथ चलो, वीडियो डिलीट कर देंगे। इसके बाद बाइक से छात्रा को लेकर जूनियर के कमरे पर पहुंचा। विपुल जिनके साथ उठता बैठता था वो सभी एक ही तरह के थे। यह जानकारी होने व अक्टूबर की घटना के बाद छात्रा ने उससे दूरी बना ली थी। कई बार विपुल ने वीडियो का भय दिखाकर संबंध बनाना चाहा लेकिन छात्रा वह बच निकलती थी। इसी से खीझकर विपुल ने गैंगरेप की साजिश रची।

 

Image result for पटना में दुष्कर्म

जूनियर ने बताया सच

पुलिस ने घटनास्थल की जांच की तो पता चला कि जिस कमरे में गैंगरेप हुआ वह एक नाबालिग छात्र का है। पुलिस ने छात्र को हिरासत में लिया और उससे पूरी पूछताछ की। नाबालिग छात्र ने माना कि उसने ही सीनियर अमन को चाबी दी थी और बताया कि अमन 9 दिसंबर को कमरे पर गया था। सिटी एसपी ने कहा कि नाबालिग ने रेप नहीं किया है लेकिन उसने आरोपियों का साथ दिया, इसलिए पकड़ा गया।

मामले के सामने आने के बाद पुलिस बा अमन और अश्विनी की खोज कर रही है। शुक्रवार को पुलिस ने अश्विनी कुमार राजपूत और अमन भूमि के खिलाफ कोर्ट से गिरफ्तारी वारंट ले लिया है। सोमवार को पुलिस इश्तेहार और कुर्की का आदेश लेगी और छपरा स्थित अश्विनी और खिरीमोड़ के अमन के घर की कुर्की जब्ती करेगी। इधर महिला थाने की थानेदार और दो अन्य थाने की पुलिस ने पालीगंज, छपरा, कंकड़बाग सहित कई इलाकों में लगातार छापेमारी की। पुलिस लगातार छापेमारी कर रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *