Fri. Apr 23rd, 2021

हाइटेंशन तार की चपेट में आकर दो महिलाएं झुलसीं, एक की मौत

हाइटेंशन तार की चपेट में आकर दो महिलाएं झुलसीं, एक की मौत
दो महिलाएं झुलसीं : बिहार के गोपालगंज जिले में बिजली विभाग की लापरवाही से दो महिलाएं हाइटेंशन तार की चपेट में आ गईं। इससे एक महिला की मौके पर ही मौत हो गई।जबकि, दूसरी महिला गंभीर रूप से झूलस गई।इस घटना से आसपास के इलाके में हड़कंप मच गया। घयाल महिला को पास के अस्पताल में भर्ती कराया गया है। वहीं, सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। साथ ही मामले की जांच भी शुरू कर दी गई है।ये एक बहुत बड़ी चूक है बिजलीविभाग की तरफ से।

जानकारी के मुताबिक :-

बिहार एक्सप्रेस को मिली जानकारी के मुताबिक, घटना नगर थाना के भितभैरवा गांव की है।बताया जाता है कि 55 वर्षीय सुगांती देवी और 45 वर्षीय फुलझड़ी देवी मवेशियों का चारा लाने के लिए गांव से बाहर गई थीं। घास काटकर जब दोनों वापस घर लौट रही थीं तो हाइटेंशन तार की चपेट में आ गईं, जिससे 55 वर्षीय सुगांती देवी की मौके पर ही मौत हो गई।जबकि 45 वर्षीय फुलझड़ी देवी गंभीर रूप से झुलस गई। फुलझड़ी देवी को सदर अस्पताल के इमरजेंसी वार्ड में भर्ती कराया गया है, जहां उसकी हालत नाजुक बनी हुई है।डॉक्टर अपना काम कर रहे है,लेकिन स्थिति खराब की वजह से वो अभी कुछ बोलने से कतरा रहे है।
                                                                                                                        बिहार में कुदरत का कहर जारी,नीतीश बोले- कुदरत पर किसका काबू

दो महिलाएं झुलसीं : कोई सुनवाई नही :-

सदर प्रखंड प्रमुख के प्रतिनिधि जीवन सिंह ने बताया की दोनों महिलाएं मवेशियों के लिए खेत में घास काटने गई थीं। वहीं, खेत में काफी नीचे तक हाइटेंशन तार लटका हुआ था। ऐसे में हाइटेंशन तार की चपेट में आने से यह हादसा हो गया। जीवन सिंह ने बताया कि तार को लेकर बिजली विभाग के आला पदाधिकारियो से शिकायत की गई थी। बावजूद इसके कोई कारवाई नहीं की गई। बता दें कि गोपालगंज में बिजली विभाग की लापरवाही से यह कोई पहली घटना नहीं है, जिसमें किसी की मौत हुई हो। बल्कि इसके पूर्व भी कई घटनाएं हो चुकी हैं।ऊपर से कोई सिकायत की सुनवाई नही,ये एक बहुत ही बड़ा मामला हो चुका है क्योंकि इस से लोगो की जान तक जा रही है।

आगे की खबरें भी जरूर पढ़ें…

 

बारिश का कहर: भागलपुर में दीवार गिरने से छह की मौत,शहर हुआ पानी-पानी

 

लगातार हो रही बारिश से पटना में ‘जल प्रलय’ की स्थिति, कई ट्रेनें रद्द

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

बिहार एक्सप्रेस ताज़ा ख़बरें