Fri. Apr 23rd, 2021

चौकीदार को भूना:थाने से लौट रहा था चौकीदार,अपराधियों ने मारी गोली

चौकीदार को भूना:थाने से लौट रहा था चौकीदार,अपराधियों ने मारी गोली
चौकीदार को भूना:बिहार में वैसे भी अपराधियों के हौसले बुलंद रहते है लेकिन जब बात बिहार के गोपालगंज की करे तो यहा अपराधियो के हौसले और भी जादा बुलंद होते हैं। इन दिनों गोपालगंज में रोजाना अपराधी गोलीबारी की घटना को अंजाम दे रहे हैं और पुलिस व्यवस्था को बेतुका बताते हुए आराम से फरार हो जाते हैं। ताजा मामला उचकागांव थाना क्षेत्र के लुहसी साथी गांव का है, जहां बीती रात बेखौफ अपराधियों ने उचकागांव थाना क्षेत्र के चौकीदार को गोलिओं से भून दिया और आराम से फरार हो गए। एक गोली चौकीदार के पीठ में और एक गोली हाथ में लगी है।ये गोली कांड ही बता रहा है की अपराधियों का हौसला कितना जादा बुलंद है और प्रशासन से तो उन्हें डर ही नही।

बदमाशों ने मारी गोली:-

पीड़ित चौकीदार को गंभीर हालत में सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां से उसे गोरखपुर के लिए रेफर कर दिया गया।पीड़ित चौकीदार का नाम नागेन्द्र पण्डित है।वह उचकागांव के साथी लुहसी गांव का रहने वाला है। घायल चौकीदार के भाई अवधकिशोर पण्डित ने बताया की वे उचकागांव थाना में चौकीदार है।कल रात वह थाना से ड्यूटी पूरा कर अपने घर वापस लौट रहे था। वापस लौटने के दौरान बाइक सवार अपराधियों ने उन्हें उचकागांव थाना के बडवा मठिया गांव के समीप में दो गोली मार दी।जिस से वो पूरी तरह से घायल हो कर गिर पड़े।

चौकीदार को भूना:किसी से नही थी लड़ाई:-

गोली मारने के बाद अपराधी फरार हो गए।बाद में दूसरे लोगों ने घर वालों को फोन कर घायल होने की सूचना दी। सूचना के बाद परिजन घटनास्थल पर पहुंच गए।वहां से अपने भाई को सदर अस्पताल में भर्ती कराया, जहां से बेहतर इलाज के लिए गोरखपुर के लिए रेफर कर दिया गया।पीड़ित की हालत नाजुक है। घायल चौकीदार के बड़े भाई मोहन पण्डित ने बताया की नागेन्द्र पण्डित उनका छोटा भाई है। उसका किसी से कोई विवाद नहीं था।लेकिन उसके साथ ऐसा क्यों हुआ किसी को समझ नही आ रहा।लेकिन अब पुलिस जांच में जुटी है और जल्दी से जल्दी अपराधियों को पकड़ने का प्रयास कर रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

बिहार एक्सप्रेस ताज़ा ख़बरें