Fri. Apr 23rd, 2021

तेजस्वी ने ली चुटकी : नीतीश को बोले, चाचा साथ आ भी गए तो चले जाएंगे दोबारा

तेजस्वी ने ली चुटकी : नीतीश को बोले, चाचा साथ आ भी गए तो चले जाएंगे दोबारा

तेजस्वी ने ली चुटकी : पूर्व उप-मुख्यमंत्री और बिहार में नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव ने सीएम नीतीश कुमार से दोबारा दोस्ती किये जाने पर चुटकी ली है।एक तरफ से हम और आप ये भी कह सकते हैं कि तेजस्वी ने मजाक उड़ाया नीतीश कुमार का।तेजस्वी ने गोपालगंज में कहा कि नीतीश कुमार हमारे पलटू चाचा हैं, उनकी कोई गांरंटी नहीं है। वो अभी हमारे साथ आ भी गए तो दोबारा चले जायेंगे, ऐसे में उनकी गारंटी कौन लेगा।

तेजस्वी ने कहा कि उनकी न कोई नीति है और न ही विचार धारा।हम आप को ये भी बताते हुवे चलते है कि ये वही तेजस्वी है जिनके घर मे महिलाओं की कितनी इज्जत होती है ये बात अभी कुछ दिनों पहले बिहार सहित पूरे भारत ने देखा था।तेजप्रताप की पत्नी ऐश्वर्या रोते हुवे राबड़ी देवी के घर से निकली थी।

 

मोटर व्हीकल एक्ट का किया समर्थन

तेजस्वी यादव कहते है कि खुद नीतीश कुमार की पार्टी के कार्यकर्ता और समर्थक भी खफा हैं।नीतीश कुमार का कोई वजूद नहीं है और वो अकेले चुनाव नहीं लड़ सकते हैं। तेजस्वी यादव ने नए मोटर व्हीकल एक्ट का समर्थन किया और कहा कि बिहार में इस कानून को लागू करने से पहले जागरूकता कार्यक्रम की जरुरत है।उन्होंने कहा कि बिहार पुलिस का रवैया इस नए एक्ट के बाद सही नहीं है। मतलब एक तरफ से उन्होंने एक्ट का समर्थन तो किया परंतु पुलिस को ढाल बना के सरकार को भी घेरने से नही चुके।

 

ड्रामेबाज़ महागठबंधन में सीटों को लेकर फँसा पेंच – जानिए किसने की कितने सीटों की मांग

 

तेजस्वी का बेतुका बयान – “चाचा बचा रहे अपने लोगो को “

तेजस्वी यादव आगे बोलते है कि नीतीश कुमार के कई लोग करीबी हैं जिन्हें बचाने का काम किया जा रहा है।तेजस्वी यादव ने सुशील मोदी पर भी जमकर हमला बोला और कहा कि उप-मुख्यमंत्री हाथ जोड़कर अपराधियों से विनती करते हैं, इससे साफ़ जाहिर है कि बिहार में अपराध फिर बढ़ गया तो क्या वो दोबारा अपराधियों से हाथ जोड़कर विनती करेंगे।

 

तेजस्वी यादव ने नीतीश को और उनके साथियों को घेरने में कोई कमी नही छोड़ी लेकिन एक बार भी ये नही सोचा कि खुद उनके घर मे क्या हो रहा, क्या सबकुछ ठीक है और ठीक है तो उनकी भाभी यानी ऐश्वर्या आखिर उनके घर से रोते  क्यों निकली थी। बहुत से सवाल है जो खुद तेजस्वी यादव को भी सोचना चाहिए कि पहले वो अपने घर की चीजो को सही करे फिर किसी को घेरे।

 

क्या खबरें भी जरूर पढ़ें

 

मुजफ्फरपुर सामूहिक दुष्कर्म केस – चलती कार में लड़की के साथ किया दुष्कर्म

 

ओला कैब में बहनों के साथ छेड़छाड़ , विरोध करने पर अपहरण करने की कोशिश

 

आर्थिक स्थिति पर रविशंकर प्रसाद ने कहा , देश में कोई आर्थिक संकट नहीं

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

बिहार एक्सप्रेस ताज़ा ख़बरें