Thu. Apr 2nd, 2020

DM-SP आवास के सामने धड़ल्ले से बिक रही थी शराब , पुलिस पर सवाल

DM-SP आवास के सामने धड़ल्ले से बिक रही थी शराब , पुलिस पर सवाल
बिक रही थी शराब : आप को बता दे कि गोपालगंज डीएम और एसपी को गुप्त सुचना मिली थी कि शराब कारोबारी जिले में इन दिनों सक्रिय है। उन्हें मोबाइल फोन पर सूचना मिली कि शहर के हजियापुर चौक और उसके आसपास धड़ल्ले से शराब की बिक्री की जा रही है। डीएम-एसपी को यह भी सूचना मिली थी कि बरौली के कहला गांव के कई घरों में चुलाई देशी शराब का कारोबार धडल्ले से चल रहा है। इसी के आधार पर डीएम और एसपी के निर्देश पर उत्पाद विभाग और बरौली पुलिस की संयुक्त टीम बनायी गयी।

बिक रही थी शराब : मौके पे दो लोग गिरफ्तार

उत्पाद निरीक्षक रंजन प्रसाद ने बताया कि गुप्त सुचना के आधार पर नगर थाना के हजियापुर में छापेमारी की गई थी।  जहां से भारी मात्रा में देशी और विदेशी शराब जब्त किया गया। उत्पाद निरीक्षक ने बताया कि छापेमारी के दौरान शराब कारोबारी मंटू महतो और उसका भाई चैत महतो चकमा देकर फरार हो गए।इसके अलावा डीएम और एसपी के आदेश पर संयुक्त टीम ने बरौली के कहला गांव में छापेमारी की।जहां से भारी मात्रा में अवैध चुलाई शराब, शराब बनाने वाला यंत्र और रैपर भी बरामद किया गया है। इस मामले में मौके से दो लोगों को गिरफ्तार किया गया है। गिरफ्तार दोनों शराब कारोबारी मोगल कुमार और राकेश मांझी को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया है।

                                                        सुपौल से शुरू हुआ एक जोड़ी ट्रेन का परिचालन , मंत्री ने दिखाई हरी झंडी

पुलिस की कार्यशैली पर उठे सवाल :

बता दें कि नगर थाना का हजियापुर वही इलाका है जहां डीएम और एसपी के अलावा जिले के सभी पदाधिकारियों का आवास भी है। जाहिर है डीएम और एसपी के आवास के सामने ही यह अवैध शराब का कारोबार धड़ल्ले से चल रहा है और नगर थाना पुलिस को इसकी भनक तक नहीं है। ये पुलिस की कार्यशैली पर सवाल खड़े करता है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *