Fri. Apr 23rd, 2021

शराब माफियाओं के खिलाफ – सड़क पर उतरी महिला अधिकारी, बिहार में हड़कंप

शराब माफियाओं के खिलाफ - सड़क पर उतरी महिला अधिकारी, बिहार में हड़कंप
शराब माफियाओं के खिलाफ : बिहार में शराब बंद होने के बाद कहीं न कहीं शराब की खबरे मिल ही जाती है लेकिन इस बार शराब माफियाओं के लिए बहुत ही बुरी खबर है।बिहार का गोपालगंज जिला यूपी से सटा है इस कारण जिले में शराब की तस्करी ज्यादा होती है।डीएम के आदेश पर सीनियर डिप्टी कलेक्टर पिंकी कुमार ने इस अभियान को लीड किया।

शराब माफियाओं के खिलाफ : तलाशी जारी है :-

मामला ये है कि हाल के दिनों में गोपालगंज में लगातार छापेमारी अभियान के बावजूद शराब की तस्करी की सूचना मिल रही थी। उत्पाद विभाग द्वारा प्रतिदिन वाहन चेकिंग अभियान चलाकर भारी मात्रा में शराब की बरामदगी भी गयी है। इसी के मद्देनजर जिला प्रशासन ने अब मजिस्ट्रेट की निगरानी में बिहार में आने वाले सभी वाहनों की तलाशी का निर्णय लिया था। डीएम के आदेश पर सीनियर डिप्टी कलेक्टर पिंकी कुमार ने इस अभियान को लीड किया। पिंकी अचानक कुचायकोट के बल्थरी चेक पोस्ट पर पहुंचीं और वहां सभी ट्रकों और कार, जीप की तलाशी शुरू कर दी गई।

गाड़ियों की लगी कतार :-

वाहन जांच से यूपी के सीमा पर वाहनों की लम्बी कतार लग गई। यह तलाशी अभियान देर रात तक चलता रहा, हालांकि घंटो चले इस तलाशी अभियान में अभी तक शराब की खेप बरामद नहीं हुई है लेकिन शराब तस्करों में हड़कंप मच गया है।पिंकी कुमारी ने बताया कि बिहार में शराबबंदी है और इसी को लेकर यह तालाशी ली जा रही है ताकि बिहार में शराब की खेप की तस्करी पर पूर्णतया रोक लगायी जा सके।सरकार पूरी तरह से सख्त है शराब के लिए,वो नही चाहती की जो चीजें लोगो की जान ले रही है वो बिहार में बिके।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

बिहार एक्सप्रेस ताज़ा ख़बरें