Thu. Jul 9th, 2020

गोपालगंज : जमीनी विवाद में सरेआम गोली मारकर युवक की हत्या

गोपालगंज : जमीनी विवाद में सरेआम गोली मारकर युवक की हत्या
जमीनी विवाद में हत्या : बिहार के गोपालगंज जिले में एक बार फिर से जमीनी विवाद में एक युवक की गोली मारकर हत्या कर दी गई। इससे इलाके में तनाव फैल गया। घटना मांझागढ़ थाना क्षेत्र के उमर मठिया गांव की है। मृतक युवक अपने बहन के ससुराल में किसी निजी काम से आया हुआ था। तभी हथियार बंद पड़ोसियों ने उसकी गोलियों से भुनकर हत्या कर दी।

भूमि विवाद में हुई हत्या :

बताया जाता है कि नगर थाना क्षेत्र के हरबासा गांव निवासी नागेंद यादव माझा थाना क्षेत्र के उमर मठिया गांव में अपने रिश्तेदार के यहां गए थे। इसी बीच पूर्व से चल रहे भूमि विवाद को लेकर कुछ लोगों ने नागेंद यादव की गोली मारकर हत्या कर दी। मृतक की मां उर्मिला देवी ने बताया कि उनका अपने पड़ोसियों से  जमीन को लेकर विवाद चल रहा था। इसी बीच नागेन्द्र यादव अपने बहन के घर उमरमठिया गया हुआ था। वहीं, उसके ऊपर दबंग ने अपनी दोनाली बन्दुक से उसे ताबड़तोड़ कई गोली मारी। जिससे युवक की मौके पर ही मौत हो गयी।

जांच में जुटी पुलिस :

मृतका के मां के मुताबिक, हत्या करने वालो में साधू यादव उर्फ़ मुकेश यादव, अंगद यादव शामिल है। मृतका के मां के बयान पर पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है। अभी तक इस मामले में किसी भी आरोपी की गिरफ़्तारी नहीं हुई है।घटना की सूचना मिलने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। वहीं, पुलिस इस घटना को लेकर मामले की जांच पड़ताल करने में जुट गई है।अब देखना ये होगा की आखिर पुलिस कब तक अपराधियों को गिरफ्तार कर हवालात में डालती है क्योंकि मृतक के मा के बयान के बाद ये केस एकदम खुला है। लेकिन फिर भी पुलिस अपने हिसाब से जांच करके ही कुछ कारवाई करेगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *