Fri. Apr 23rd, 2021

लूट के दौरान ड्राइवर को मारी गोली , पुलिस पेट्रोलिंग टीम ने बचाई जान

लूट के दौरान ड्राइवर को मारी गोली , पुलिस पेट्रोलिंग टीम ने बचाई जान
ड्राइवर को मारी गोली : बिहार के गोपालगंज में बेखौफ अपराधियों ने हाजीपुर के ट्रैक्टर ड्राइवर को गोली मारकर लूटपाट की घटना को अंजाम दिया है। घटना थावे थाने के लोहरपट्टी गांव की है। घायल चालक को थावे पुलिस ने गंभीर स्थिति में इलाज के लिए सदर अस्पताल में भर्ती कराया है जहां डॉक्टरों ने उसकी हालत चिंताजनक बताई है।

ड्राइवर को मारी गोली : देर रात मारी गई गोली

घटना के बारे में बताया जाता है कि हाजीपुर जिले के फतेहपुर निवासी मदन राय का पुत्र मिंटू कुमार थावे रेलवे स्टेशन के समीप एक किराये के मकान में रह कर पानी टंकी की सफाई का काम करता है। रोज की तरह कल भी वो अपना काम ख़त्म कर टैक्टर लेकर घर लौट रहा था। घर लौटने के दौरान देर रात लोहरपट्टी के पास बाइक सवार तीन अपराधियों ने उससे लूटपाट की कोशिश की। लूटपाट का विरोध करने पर अपराधियों ने युवक के पैर पर गोली मार दी जिससे युवक गंभीर रूप से घायल हो कर सड़क पर गिर पड़ा।

पुलिस ने पेट्रोलिंग करते वक्त बचाई जान :

पीड़ित युवक के मुताबिक गोली लगने के बाद अपराधियों ने उसके पास से 10 हजार रुपये और एक मोबाइल लूट लिया और चले गए। इसी दौरान पेट्रोलिंग की पुलिस टीम वापस थावे लौट रही थी तभी पुलिस को इस घटना की जानकारी मिली। सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने घायल युवक को पहले थावे पीएचसी में भर्ती कराया जहां से उसे सदर अस्पताल के लिए रेफर कर दिया गया। पुलिस ने घायल युवक का बयान दर्ज कर अपराधियों की तलाश में छापेमारी शुरू कर दी है।थावे थाना में तैनात एसआई एस के पप्पू ने बताया की गश्ती से लौटने के दौरान सड़क किनारे एक ट्रैक्टर लगा था जब उस ट्रैक्टर की जांच की गई तो पता चला कि एक युवक को गोली लगी है। घायल शख्स को युवक को पेट्रोलिंग गाड़ी में लादकर थावे पीएचसी में भर्ती कराया गया जहां से उसका प्राइमरी ट्रीटमेंट करने के बाद गोपालगंज सदर अस्पताल में रेफर कर दिया गया। पीड़ित के बयान पर पुलिस मामले की छानबीन कर रही है।
यह भी पढ़ें-

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

बिहार एक्सप्रेस ताज़ा ख़बरें