Fri. Apr 23rd, 2021

अवैध शराब की बरामदगी के लिए छापेमारी करने गई टीम पर हमला

अवैध शराब की बरामदगी के लिए छापेमारी करने गई टीम पर हमला
अवैध शराब : अवैध शराब की बरामदगी के लिए छापामारी करने गयी उत्पाद विभाग की टीम पर शराब माफियाओं ने जहा हमला कर दिया। बताया जा रहा है कि इस दौरान ग्रामीणों ने टीम पर पथराव का सहारा लिया जिसमें टीम की गाड़ी भी मामूली रूप से क्षतिग्रस्त हो गयी। उत्पाद अधीक्षक राकेश कुमार ने इस मामले में शराब माफियाओं की पहचान कर उनके खिलाफ कड़ी कारवाई करने की बात कही है। घटना फुलवरिया थानाक्षेत्र के मधुबारी गांव की है।ये कोई पहली बार नही हुआ है जब हमला हुआ हो,इस से पहले भी पुलिस पे हमला हो चुका है।

अवैध शराब : विदेशी शराब जब्त

बिहार एक्सप्रेस को मिली जानकारी के अनुसार इस हमले में उत्पाद विभाग की टीम का कोई सदस्य घायल नहीं हुआ, लेकिन मौके से शराब की बड़ी खेप जब्त की गई है। इस छापेमारी में एक धंधेबाज को भी गिरफ्तार किया गया है। जबकि उत्पाद अधीक्षक राकेश कुमार ने बताया कि उन्हें गुप्त सुचना मिली थी की फुलवरिया के मधुबारी गांव में शराब की बड़ी खेप को छिपाकर रखी गयी है और उसकी डिलीवरी की जानी है। इसी सूचना के बाद उत्पाद निरीक्षक रंजन प्रसाद के नेतृत्व में उत्पाद टीम को आज शनिवार को तडके भेजा गया था। उन्होंने बताया कि मौके से उत्पाद विभाग की टीम ने खेत से और सडक के किनारे रखे कई कार्टन विदेशी शराब जब्त किया है। टीम के सदस्य जब जब्त शराब की बरामदगी के लिए कारवाई कर रही थी तभी शराब माफियाओं के नेतृत्व में महिलाओं ने उत्पाद विभाग की गाडी पर पहले हमला कर दिया।

महिलाओं की आड़ में करते है हमला :

राकेश कुमार ने बताया कि महिलाएं अपने हाथों में ईंट-पत्थर लेकर गाड़ी में तोड़फोड़ की कोशिश करने लगीं। जब टीम ने इन महिलाओं को खदेड़ा तो शराब माफिया और ग्रामीण मिलकर उत्पाद टीम के ऊपर पथराव करने लगे। हालांकि उन्हें भारी मशक्कत कम बाद खदेड़ दिया गया और टीम के सदस्य वहा से सकुशल बाहर निकल आए।उत्पाद अधीक्षक राकेश कुमार के मुताबिक इस मामले में एक शराब कारोबारी संजय यादव को गिरफ्तार किया गया है और गिरफ्तार शराब धंधेबाज से पूछताछ की जा रही है। इसके अलावा टीम पर हमला करने वालों की पहचान कर उनके खिलाफ कड़ी कारवाई की जाएगी।गोपालगंज में शराब माफियाओ के द्वारा उत्पाद विभाग की टीम पर हमला का यह कोई पहला मामला नहीं है। इसके पूर्व भी कई बार हमले किए जा चुके हैं और उनके खिलाफ कारवाई भी हुई है। हालांकि अब शराब धंधेबाज महिलाओं की आड़ में ऐसे हमले अक्सर करते हैं।

यह भी पढ़ें-

समधी-समधन के ड्रामे में फंस गया ड्राइवर ! लालू का फैमिली ड्रामा जारी

लड़की के साथ सामूहिक दुष्कर्म, घिनौना अपराध करने के बाद दी ये धमकी…

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

बिहार एक्सप्रेस ताज़ा ख़बरें