Sun. Mar 29th, 2020

प्रेमी-प्रेमिका ने मनाया चॉकलेट डे- प्रेमिका से मिलने फ्लाइट से आया प्रेमी, फिर हुआ ये

प्रेमी-प्रेमिका ने मनाया चॉकलेट डे

इन दिनों वैलेंटाइन डे वीक चल रहा है, जिसे प्यार का हफ्ता या महीना कहा जाता है। इस बीच सभी प्रेमी-प्रेमिका ने मनाया चॉकलेट डे और एक दूसरे को बड़े प्यार से खिलाया। वैलेंटाइन डे वीक मानाने के लिए एक प्रेमी को उसकी प्रेमिका का प्यार दिल्ली से पटना तक ले आया। रविवार को प्रेमी चॉकलेट खिलाने के लिए दिल्ली से पटना आ गया। प्रेमिका ये देख के काफी खुश थी और दोनों ने अपने दिन को ख़ास बनाने के लिए पटना जंक्शन के पास बुद्ध स्मृति पार्क पहुंचे। ये वैलेंटाइन डे वीक प्यार का महीना इनके लिए इस तरह बदल जायेगा इसकी आशंका भी नहीं थी।

प्रेमी-प्रेमिका ने मनाया चॉकलेट डे फिर दोनों के बीच हुआ ये

प्रेमिका बेगूसराय की रहने वाली है और पटना में रहकर प्रतियोगी परीक्षा की तैयारी कर रही है। लड़की की दोस्ती जनकपुर थाना क्षेत्र के रहने वाले एक लड़के से थी। कुछ महीने पहले वो लड़का दिल्ली चला गया था। इसके बाद दोनों की लगातार फ़ोन पर बात होती थी। शनिवार को ही दोनों ने एक दूसरे से प्यार का इजहार किया था। इसके बाद अब चॉकलेट डे वाले दिन वो प्रेमिका से मिलने पटना आ गया। उसके बाद दोनों पार्क में गए। लड़की के साथ उसकी एक दोस्त भी थी, जो प्रेमी के आने के बाद थोड़ी सी दुरी पे बैठी थी। मिलने के बाद प्रेमी ने प्रेमिका से उसका मोबाइल माँगा तो प्रेमिका ने देने से इंकार कर दिया। इसपर प्रेमी को शक हुआ और उसने प्रेमिका से व्हाट्सप्प खोल के देने को कहा।

 

Image result for प्रेमी-प्रेमिका ने मनाया चॉकलेट डे फिर दोनों के बीच हुआ ये

 

प्रेमी की इस बात से भी प्रेमिका ने इंकार कर दिया। तब प्रेमी को गुस्सा आ गया और उसने प्रेमिका को एक जोर से थप्पड़ रख दिया और उसका फ़ोन छीनकर फेंक दिया। दोनों के बीच बात इतनी बढ़ गयी की प्रेमिका को 100 पर फोन करना पड़ा, जिसके बाद कोतवाली थाने की पुलिस पहुंची। पुलिस को देखते ही प्रेमी वहां से फ़ौरन फरार हो गया। उसके बाद प्रेमिका पुलिस के साथ थाने गयी और प्रेमी के खिलाफ शिकायत कर्ज करवा दी।। अब पुलिस ने दोनों को थाने में बुलाया है, हिदायत देकर दोनों को छोड़ दिया जायेगा।

यह भी पढ़ें- खेसारी का नया भोजपुरी गाना, इस गाने में उनके साथ नजर आ रहीं खुशबू

जिसे हम प्यार का महीना और दिन कहते हैं उसी दिन ये हुआ है। क्या लगता है आपको की प्यार को मनाए का भी कोई दिन होता है? अगर आपका प्यार सच्चा है और विश्वास से बंधा है तो इसके लिए आपको किसी दिन या महीने की जरुरत नहीं है। प्यार तो एक पवित्र रिश्ता है, जिसकी हर किसी को कदर यही होती है। क्या आप इन दिनों को मानते हैं?

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *