Tue. Dec 7th, 2021

गिरिराज बोले – मिशनरी स्कूलों के बच्चे IAS-IPS तो बनते हैं लेकिन बीफ खाने लगते हैं

गिरिराज बोले - मिशनरी स्कूलों के बच्चे IAS-IPS तो बनते हैं लेकिन बीफ खाने लगते हैं
गिरिराज बोले : बीजेपी के फायर ब्रांड नेता और केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह ने स्कूलों में गीता का श्लोक पढ़ाने और मंदिर बनाने की मांग की है। बेगूसराय पहुंचे गिरिराज सिंह ने कहा कि आज धर्म और सनातन है इसलिए लोकतंत्र जिंदा है। आज जरूरत है कि प्राइवेट स्कूलों में बच्चों को गीता का श्लोक सिखाया जाए और स्कूल में मंदिर बनाया जाए क्योंकि इसाई स्कूलों में बच्चे पढ़ लिख कर डीएम, एसपी, इंजीनियर तो बन जाते हैं लेकिन वही बच्चे जब विदेश जाते हैं तो 10 में से अधिकतर बच्चे गौ मांस का भक्षण करते हैं क्योंकि उन्हें वो संस्कार ही नहीं मिल पाता है।

गिरिराज बोले : लोग हमें कट्टरपंथी कहते है

गिरिराज ने कहा कि जरूरी है कि बच्चों को बचपन से ही स्कूलों में गीता का श्लोक और हनुमान चालीसा पढ़ाया जाए। उन्होंने कहा कि सरकारी स्कूलों में अगर वो गीता का श्लोक, हनुमान चालीसा पढ़ने की बात कहेंगे तो लोग कहेंगे भगवा एजेंडा लागू किया जा रहा है इसलिए इसकी शुरुआत प्राइवेट स्कूलों से ही होनी चाहिए। उन्होंने कहा कि लोग हमें कट्टरपंथी कहते हैं लेकिन हम कहां से कट्टरपंथी बन पाएंगे ? क्योंकि हमें पूर्वजों और धर्म ने सिखाया कि चीटियों को गुड़ खिलाने से पेड़ में पानी देने से फल मिलता है। इतना ही नहीं हम आस्तीन के सांप को भी नाग पंचमी के दूध पिलाते हैं लेकिन वही सांप आज रोज गालियां दे रहे हैं और रोज डस रहे हैं।

बेबाक बोली के लिए जाने जाते है गिरिराज सिंह :

केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह बेगूसराय के लोहिया नगर में भागवत कथा के उद्घाटन समारोह में हिस्सा लेने पहुंचे थे। समारोह को संबोधित करते हुए गिरिराज सिंह ने विरोधियों पर निशाना साधा और लोगों से यह अपील की। मालूम हो कि गिरिराज सिंह की छवि एक कट्टर हिंदू नेता की है और वो समय-समय पर धर्म को लेकर बयान देते रहते हैं।वो अपने बेबाक बोली के लिए जाने जाते है।
यह भी पढ़ें-

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

बिहार एक्सप्रेस ताज़ा ख़बरें