Tue. Dec 7th, 2021

अयोध्या मामले पर गिरिराज सिंह का बयान जगाता है राम भक्तो में विश्वास कि- “मंदिर बन कर रहेगा अबकी बार………

अयोध्या मामले पर गिरिराज सिंह

अयोध्या मामले पर गिरिराज सिंह : आज 70 सालो से भी अधिक लम्बे समय तक लंबित पड़े अयोध्या मामले की आखिरी सुनवाई है. मुस्लिम पक्ष जहाँ अब समझौते का ढोंग कर रहा है तो वहीँ हिन्दू पक्ष इस बात को लेकर आश्वस्त है कि फैसला उन्हीं के पक्ष में आएगा और मंदिर अबकी बार बनकर ही रहेगा. यूपी सरकार ने पहले ही किसी अनहोनी से निपटने के लिए पहले ही धारा 144 लगा दी है जिससे पूरी अयोध्या छावनी में तब्दील हो चुकी है और सभी फील्ड अफसरों की छुट्टी 30 नवंबर तक के लिए रद्द हो चुकी है. अब इस खबर का बिहार एंगेल से आपको रूबरू कराते हैं.

प्रखर हिन्दुत्वादी नेता और बेगूसराय से भाजपा संसद एवं केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह का अयोध्या मामले पर अहम बयान सामने आया है. इस बयान से राम भक्तो को मंदिर निर्माण प्रशस्त होने का पूर्ण विश्वास हो जायेगा. गिरिराज सिंह ने आज बयान दिया है कि राम मंदिर अवश्य बनेगा. चार दिन के बेगूसराय दौरे पाए गिरिराज सिंह ने कहा है कि उन्हें कोर्ट पर पूरा भरोसा है और राम मंदिर बिलकुल बनेगा.

इस भोजपुरी एक्ट्रेस का घरेलू हिंसा मामला जानकर आपके रौंगटे खड़े हो जायेंगे


अयोध्या मामले पर गिरिराज सिंह :
और बेगूसराय में घटी आपराधिक घटना पर भी….

अयोध्या मामले पर गिरिराज सिंह

पिछले दिनों बेगूसराय में कुछ बदमाशों ने हतौड़े से पीटकर माँ-बेटे की निर्मम हत्या कर दी थी जबकि एक महिला घायल हो गई थी. उन्होंने पीड़ित परिवार को सांत्वना दी और पूर्ण न्याय दिलवाने की बात कही और घायल महिला का हालचाल लेने नर्सिंग होम भी पहुँचे. उन्होंने व् ने इस घटना पर कहा कि पुलिस अपनी कार्यवाही सनतषजनक ढंग से कर रही और जल्द ही गुनाहगार सलाखों के पीछे होंगे .

बता दें कि यह आपराधिक घटना सोमवार की रात्रि को घटी थी और कल पुलिस ने डॉग स्क्वाड और फॉरेंसिक टीम की मदद से जाँच शुरू कर दी जिससे सुराख मिलते ही अपराधियों को पकड़ा जा सकेगा .

 

यह खबरें भी ज़रूर पढ़ें :

रविशंकर प्रसाद के विरोधी जन पहले वीडियो पूरा देख तो लेते …आधी बात पर पूर्ण आलोचना कैसी चलेगी ?

इस भोजपुरी एक्ट्रेस का घरेलू हिंसा मामला जानकर आपके रौंगटे खड़े हो जायेंगे

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

बिहार एक्सप्रेस ताज़ा ख़बरें