Wed. Nov 13th, 2019

24 घंटे के दौरान गया में दो लोगों की हत्या , साली ने जीजा तो दोस्त ने……

24 घंटे के दौरान गया में दो लोगों की हत्या , साली ने जीजा तो दोस्त ने......
दो लोगों की हत्या : बिहार की धार्मिक नगरी गया में मंगलवार की रात दो बड़ी आपराधिक घटनायें हुई। पहली घटना में एक शख्स को दोस्तों ने घर से बुलाया और पीट-पीटकर हत्या कर दी वहीं दूसरी घटना में साली के घर गए जीजा की गला दबाकर हत्या कर दी गई। इन दो घटनाओं से पुलिस  भी सकते में है।

दो लोगों की हत्या : पहली घटना :

पहली घटना मेडिकल थाना के केन्दुई की है जहां लाठी डंडे से पीट-पीटकर उमेश शर्मा की हत्या कर दी गई है। बिहार एक्सप्रेस को मिली जानकारी के अनुसार मुफस्सिल थाना क्षेत्र का निवासी उमेश शर्मा वर्तमान में अपने परिवार के साथ विष्णुपद थाना के बक्सूबीघा में रहता था और बढईगिरी का काम करता था।उसके बगल के गांव केन्दुई स्थित महादलित टोलवा के राजू मांझी से अच्छी दोस्ती थी और राजू अक्सर उसे फोन से बुलाकर अपने घर पर पार्टी करता था जिसमें प्रतिबंधित शराब का भी सेवन किया जाता था। मंगलवार को केन्दुई महादलित टोला में नाच पार्टी आयोजित थी और राजू के फोन करने पर उमेश दोपहर चार बजे के बाद घर से निकल पड़ा। मृतक उमेश की पत्नी किरण देवी ने बताया कि पहले की तरह ही वे फोन से बात कर निकल पड़े तो परिवार के लोग निश्चिंत थे पर बुधवार की सुबह में उनके राजू मांझी के घर के पास शव मिलने की सूचना मिली जिसके बाद उनके पूरे परिवार पर दुखो का पहाड़ टूट पड़ा। मृतक उमेश शर्मा के सिर और पीट पर लाठी डंडे से पिटाई करके हत्या कर दी गयी है। मृतक उमेश की दो बेटी और एक बेटा है और अभी बड़ी बेटी के शादी की तैयारी की जा रही थी। वो चाहतें हैं कि उनके पति के हत्यारे को कड़ी सजा दिलायी जाय और उन्हें आर्थिक सहयोग दी जाय। पुलिस ने इस मामले में शव को जब्त कर राजेश समेत दो लोगों को हिरासत में ले लिया है जबकि मुख्य आरोपी राजू मांझी भागने मे सफल रहा।

दूसरी घटना :

हत्या की दूसरी घटना बेलागंज के दरियापुर में हुई है जहां नालंदा के बेलदार बिगहा निवासी योगेन्द्र प्रसाद की हत्या कर दी गई। उसे फोन करके साली के घर दरियापुर बुलाया गया जहां पर मृतक की पत्नी पहले से ही मौजूद थी। जानकारी के अनुसार मृतक पशुपालक था और हाट पर बैल खरीदने के दौरान आपस में कुछ विवाद हुआ था। इसके बाद बुधवार को उसका शव मिला है। मृतक के गले में रस्सी के निशान स्पष्ट रूप से दिख रहें हैं। मृतक के भाई और पुलिस को परिवार के लोगों पर ही हत्या का शक है इसलिए मृतक की पत्नी, साली और साढू को हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है।

 

बिहार के इस जिले में सड़कों पर बिखरी मिली चांदी , जानिए क्यों

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *