Wed. Sep 23rd, 2020

धोखेबाज़ प्रेमी-कसमें वादे करने के बाद प्रेमिका को बस में छोड़ हुआ फरार

धोखेबाज़ प्रेमी

क्या आपको प्यार में विश्वास है? आजकल तो प्यार में कसमें वादे खाने के बाद भी विश्वास करने लायक नहीं रह गया है। पटना में एक धोखेबाज़ प्रेमी ने प्रेमिका से सात जन्मों तक साथ रहने का वादा करने के बाद एक जन्म भी उसका साथ नहीं दिया। शादी रचाने के बाद उसे बीच सफर में ही चलती बस में छोड़कर फरार हो गया। पीड़िता की ये दर्दनाक आपबीती सुन के हर कोई हैरान है। ऐसी स्थिति में भरोसा के अलावा कोई व्यक्ति विशेष मदद भी करने को तैयार नजर नहीं आएं। प्रेम में धोखा मिलने से पीडि़ता के पास भटकने के अलावा कोई चारा ही नहीं बचा है। जब उसके अपने प्रेमी ने साथ नहीं दिया तो किसी और से क्या उम्मीद की जा सकती है।

धोखेबाज़ प्रेमी ने शादी के बाद दिया धोखा

पीड़िता ने बताया कि वह भागलपुर जिले की रहने वाली है और पटना में रहकर पढ़ाई की तैयार कर रही थी, जहां मधुबनी जिले भैरवस्थान थाना क्षेत्र के हैटीपाली गांव निवासी निखिल झा भी पढ़ रहा था। दोनों ही अलग जाती के थे। दोनों को प्यार का भूत सवार हुआ और साथ में जीने मरने की कसमें खा ली। युवती के परिजनों के विरोध करने पर भी दोनों ने सात फेरे ले लिए। प्रेमिका ने परिजनों को छोड़ प्रेमी के साथ रहना का फैसला किया। प्रेमी शादी रचाने के बाद प्रेमिका को लेकर अपने गांव पहुंच गया, जहां परिवार के लोगों को जानकारी मिली की लड़की दूसरी जाती की है। इसके बाद सभी ने इसका विरोध किया और प्रेमिका को मार पीट के भगा दिया। प्रेमी ने उसे कहीं अलग जा के साथ रहने की बात कही।

 

Image result for पटना में प्रेमिका को बस में छोड़ प्रेमी फरार

यह भी पढ़ें- अंतरराष्ट्रीय भोजपुरी फिल्म अवॉर्ड्स 2019 में दिखा इस यंग एक्टर का जलवा

प्रेमिका को बस में छोड़कर फरार हो गया

प्रेमिका ने प्रेमी पर विश्वास किया और उसके साथ बस से पटना के लिए निकल गयी। इस बीच प्रेमी खाने पीने का सामान लेने के बहाने नीचे उत्तर गया और प्रेमिका को छोड़कर फरार हो गया। काफी देर तक पीड़िता ने इंतज़ार किया उसके बाद वो रोने लगी नीचे उतरी और उसे खोजने लगी। उसका अचानक मोबाइल भी ऑफ हो गया। बस चालक भी यह देख के परेशान हो गया और उसे दरभंगा में लाकर उतार दिया जहां शक्रवार की पूरी रात स्टेशन के आस-पास वह भटकती रही।

फिर वहां किसी ने एसएसपी के पास जाने की सलाह दी और वह शनिवार एसएसपी कार्यालय पहुंच गई। जहाँ जांच करने की बात कही गयी है।  इसके बाद भी पीड़ित काफी परेशान है और कह रही है कि उसके पास अब कोई चारा नहीं बचा है। परिजनों से भी लग हो चुकीं है। ये सब देखते हुए तो प्रेम से विश्वास ही उठता जा रहा है। क्या आपको लगता है ये प्यार में कसमें वादे खाने वाले लोग इसे सच में निभाते भी हैं?

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *