Tue. Dec 7th, 2021

धोखेबाज़ दूल्हा हुआ एक्सपोज़ ! बीच शादी में आकर प्रेमिका ने फोड़ा उसका भांडा

धोखेबाज़ दूल्हा

मुंगेर जिले के जोगसर इलाके के बूढ़ानाथ रोड में सोमवार को एक धोखेबाज़ दूल्हा युवती के साथ धोखे से शादी कर रहा था। शादी के लिए लड़की वालों ने धूम धाम से उसका स्वागत किया। लेकिन थोड़ी ही देर में ख़ुशी का माहौल गम में बदल गया, जब मंडप में बैठे दूल्हे की प्रेमिका वहां पहुंच गयी। प्रेमिका पांच बच्चों की माँ है। वो सीधे उसके पास पहुंची और सब के सामने दूल्हे की सारी सच्चाई बात दी। मामला सामने आते ही दोनों पक्षों के बीच कहा-सुनी होने लगी। शादी का पूरा माहौल मारपीट में बदल गया। दूल्हे का सच सामने आने पर दुल्हन के परिजनों ने शादी से साफ़ इंकार कर दिया। यह घटना मुंगेर जिले की है।

धोखेबाज़ दूल्हा चुपके से कर रहा था शादी

इस मामले की जानकरी मिलते ही पुलिस भी घटनास्थल पर पहुंच गयी। पुलिस ने मौके पर पति और उसकी सौतन को पकड़ लिया। राजेश ने पुलिस को बताया कि वह तीन साल से कंचन देवी के साथ संबंध में है। कंचन यानी कि उसकी प्रेमिका पहले से शादीशुदा है। उसके पति चूल्हो यादव सखीचंद घाट के रहने वाले हैं। उनको दोनों के संबंध की पूरी जानकरी है। प्रेमिका को पांच बेटी और एक बेटा भी है। वहीँ कंचन ने भी पुलिस को बताया कि वो राजेश से बहुत प्यार करती है। दोनों ने शादी भी कर ली है। उसके पति को इस बात से कोई दिक्कत नहीं है। इधर, सुमन के परिवार वालों ने बताया कि राजेश ने अपने संबंध के बारे में कुछ नहीं बताया था।

 

 

यह भी पढ़ें- कोर्ट केस में फंसे तेजप्रताप, राजद दफ्तर में बताई अपनी परेशानी

राजेश की शादी बरियारपुर, कुमारपुर निवासी मुखदेव मंडल ने बताया की बेटी सुमन कुमारी (20) की शादी बूढ़ानाथ निवासी राजेश कुमार के साथ तय की गई थी। शादी में उपहार स्वरूप दो लाख नकद, एक अपाचे बाइक, सोने का जेवर और बहुत कुछ माँगा था। मामले के प्रकाश में आते ही जोगसर के थाना इंचार्ज विश्व बंधु कुमार ने बताया कि लड़की वालों की शिकायत पर केस दर्ज कर आगे की कार्रवाई की जा रही है। शादी कर रहे युवक को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

बिहार एक्सप्रेस ताज़ा ख़बरें