Sat. Jul 4th, 2020

‘मन की बात’ पर भारतीय जनता पार्टी में होगी चर्चा, गोपाल सिंह बने जिला संयोजक

बिहार के भागलपुर में भारतीय जनता पार्टी की बैठक हुई, इस बैठक की अध्यक्षता जिला के अध्यक्ष रोहित पांडेय जी के द्वारा की गई। इस बैठक में मन की बात के बारे में भी जानकारी दी गई, जिलाध्यक्ष रोहित पांडेय ने बताया कि आने वाले 31 मई को प्रधानमंत्री मन की बात करेंगे,और एक बार फिर पूरे राष्ट्र को संबोधित करेंगे। उन्होंने कहा कि इसे हर बूथ में सुनने की योजना बनाई जाए, उन्होंने कहा कि केंद्र सरकार के योजनाओं को जन जन तक पहुचाया जाना चाहिए।

साथ ही कोरोना वाइरस से निपटने और बचने के लिए केंद्र सरकार और राज्य सरकार द्वारा जो भी नियम बनाये जा रहे हैं जो भी निर्देश दिए जा रहे है उनका सख्ती से पालन किया जाएगा। इसके अलावा यह ध्यान रखा जाए कि इस कोरोना महामारी के दौरान किसी भी घर में कोई भूखा नही रहे, जिस घर मे भोजन नही है उन्हें खाद्य सामग्री उपलब्ध कराई जाए।

भारतीय जनता पार्टी की चर्चा में जिलाधिकारी रहे मौजूद

भाजपा की यह बैठक खरीक धर्मशाला में सम्पन्न हुई,जिला प्रभारी सह बिहपुर, विधान सभा प्रभारी अभय वर्मन ने बैठक में यह कहा की, आगामी 31 मई को होने वाली मन की बात कार्यक्रम में प्रधानमंत्री का सम्बोधन के समय सभी बूथों,प्रदेश,जिला,मंडल स्तर के पदाधिकारि मौजूद रहेंगे। इसके लिए सूची सोमवार तक तैयार करने के आदेश दिए । सभी शक्ति केंद्र पर आईटी सेल गठन कर जिलाध्यक्ष के पास सभी कागजात जमा करने के निर्देश दिए गए हैं।

जिला अध्यक्ष विनोद कुमार मंडल, पूर्व विधायक इंजीनियर शैलेन्द्र,मंडल प्रभार अरविंद चौधरी, जिला उपाध्यक्ष नवल किशोर दास, जिला मिडिया प्रभारी विजेंद्र शर्मा, राजेश यादव, मंडल अध्यक्ष आलोक शर्मा,पवन यादव ,बबलू कुमार मोदी उपस्थित रहे थे। भारतीय जनता पार्टी के जिलाध्यक्ष विनोद कुमार मंडल ने कहा कि नवगछिया में पार्टी को मजबूत करने के लिए कार्यकर्ता दिन रात मेहनत कर रहे हैं।

इसी दौरान शाहकुंड मंडल भाजपा के पूर्व अध्यक्ष गोपाल सिंह को भाजपा पंचायती राज प्रकोष्ठ का जिला संयोजक बनाया गया। उनका चयन और मनोनयन ओमप्रकाश भुवन प्रदेश के संयोजक भाजपा पंचायती राज प्रकोष्ठ के द्वारा किया गया है। इस मनोनयन पर शाहकुंड मंडल के भाजपा अध्यक्ष रोबिन कुमार सिंह पूर्व मंडल अध्यक्ष प्रफुल्ल कुमार सिंह ,जिला परिषद अध्यक्ष अनंत साह, मेयर सीमा सह सहित मुखिया हरिनंदन मंडल रूपचंद्र भारती,ललन झा आदि ने अपनी बधाई और शुभकामनाएं प्रेषित की।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *