Wed. Jan 19th, 2022

TMC में जाने की अटकलों पर प्रशांत किशोर बोले – 11 फरवरी को करूंगा घोषणा

TMC में जाने की अटकलों पर प्रशांत किशोर बोले - 11 फरवरी को करूंगा घोषणा
प्रशांत किशोर बोले :  जेडीयू से बर्खास्त किए जाने के बाद चुनावी रणनीतिकार प्रशांत किशोर ने गुरुवार को कहा कि वह पटना में 11 फरवरी को अपने भविष्य की योजना के बारे में ऐलान करेंगे। इससे पहले इस संबंध में किसी से बात नहीं करेंगे।

किस चीज में महत्वपूर्ण भूमिका निभा चुके है प्रशासन किशोर :

जेडीयू से निकाले जाने के बाद प्रशांत किशोर के तृणमूल कांग्रेस (टीएमसी) ज्वाइन करने की अटकलें लगाई जा रही थी।जेडीयू से निकाले जाने से पहले प्रशांत किशोर पार्टी के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष थे। इनकी पहचान और लोकप्रियता चुनाव रणनीतिकार के तौर पर अधिक है। 2014 के लोकसभा चुनाव में मोदी की जीत और 2015 में बिहार में महागठबंधन की जीत में प्रशांत किशोर महत्वपूर्ण भूमिका निभा चुके हैं। फिलहाल वह पश्चिम बंगाल में टीएमसी और दिल्ली में आम आदमी पार्टी के लिए चुनावी रणनीति बना रहे हैं। पश्चिम बंगाल की सीएम ममता बनर्जी की तरह प्रशांत किशोर भी सीएए और एनआरसी की खुलकर आलोचना करते रहे हैं। वहीं, जेडीयू ने संसद में सीएए का समर्थन किया था।

प्रशांत किशोर बोले : बुधवार को पार्टी से हुवे थे बर्खास्त

आप सब को बता दें कि जेडीयू में बगावती सुर बुलंद करने वाले प्रशांत किशोर और पवन वर्मा पर नीतीश कुमार ने बड़ी कार्रवाई की है। दोनों ही नेताओं को बुधवार को पार्टी से बर्खास्त कर दिया गया था। मंगलवार को ही सीएम नीतीश कुमार ने कहा था कि जिसको पार्टी से बाहर जाना है वह जा सकता है। आप को बता दे की बिहार में जैसे जैसे विधानसभा चुनाव नजदीक आ रहा है वैसे वैसे सियासी हलचले तेज होती जा रही हैं। कभी विपक्ष नीतीश कुमार पे हावी होता है तो कभी नीतीश कुमार विपक्ष पे हावी होते नजर आते है। कुल मिला के चुनावी पारा बिहार में चढ़ चुका है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

बिहार एक्सप्रेस ताज़ा ख़बरें