Thu. Jan 21st, 2021

आम्रपाली का पहला छठ गीत, फैंस भी हुए इनकी आवाज़ के दीवाने

आम्रपाली का पहला छठ गीत

भोजपुरी सिनेमा की बहुत ही खूबसूरत एक्ट्रेस आम्रपाली का पहला छठ गीत उन्होंने ने खुद गया है। आम्रपाली सबसे बोल्ड एक्ट्रेस मानी जाती है जिनकी ख़ूबसूरती के बहुत दीवाने हैं। उनकी खुद की पहचान है। आम्रपाली दुबे की जोड़ी भोजपुरी के सुपरस्टार दिनेश लाल यादव निरहुआ के साथ बनी। दोनों ही ऑन स्क्रीन के साथ-साथ ऑफ स्क्रीन भी बेहद पसंद की जाती है। एक ही इंसान में इतने गुण कैसे हो सकते हैं ये जितनी सुन्दर दिखती हैं उतनी ही बेहतरीन एक्टिंग करती हैं और साथ ही साथ बहुत अच्छा गाती भी हैं। जब उनका कोई गाना आता है यूट्यूब पर शोर मच जाता है। आम्रपाली दुबे का एक छठ गीत यूट्यूब पर काफी देखा जा रहा है। उनके फैंस उन्हें काफी पसंद करते हैं।

आम्रपाली का पहला छठ गीत छठी मईया वरतिया सफल करिह

हाल में लॉन्च हुआ आम्रपाली दुबे का छठ गीत का नाम छठी मईया वरतिया सफल करिहा है। इसे आम्रपाली दुबे ने छठी मईया की भक्ति में डूब कर गाया है, वो एकदम से गाने में खो गयी हैं। यह छठ गीत एसआरके म्यूजिक के यूट्यूब चैनल पर एक दिन पहले ही लॉन्च हुआ है, जिसे हजारों बार देखा चुका है। इसके बोल प्यारे लाल यादव और इसका म्यूजिक ओम ओझा ने कंपोज किया है। गाना काफी बार सुना जा रहा है।

 

 

यह भी पढ़ें-बिहार उपचुनाव : घर में रखा था पिता का शव और वोट डालने पहुंचा बेटा

पूरा किया अक्षय कुमार का बाला चैलेंज

आम्रपाली के ख़ूबसूरती की जितनी तारीफ कि जाए कम है। पुरे भोजपुरी इंडस्ट्री में ये यूट्यूब क्वीन के नाम से जानी जाती हैं। आम्रपाली दुबे ने भी अक्षय कुमार का बाला चैलेंज पूरा किया है। उन्होंने इंस्टाग्राम पर अपना एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें वह बाला चैलेंज को पूरा करते हुए नजर आ रही हैं। इसमें उन्होंने एक राजकुमारी की तरह हरे रंग के ब्लाउज और दुपट्टा के साथ-साथ केसरिया रंग की साड़ी पहनी हुई है। वह शैतान का साला डांस पर परफॉर्म करती हुईं नजर आ रही हैं। आम्रपाली का गाना भी काफी सुना जा रहा है।

 

बिहार की  राजनीति, मनोरंजन, जीवनशैली, खेल इत्यादि से जुड़ी ख़बरें अब सिर्फ Bihar Express पर.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

बिहार एक्सप्रेस ताज़ा ख़बरें