Mon. Dec 16th, 2019

फिल्मी प्रेम कहानी – पहले प्यार फिर शादी और फिर धोखा

फिल्मी प्रेम कहानी

प्यार करना तो आसान है लेकिन उसे निभा पाना बहुत मुश्किल। लेकिन यह मामला तो एकदम फिल्मी प्रेम कहानी की तरह है। बता दे की यह मामला सुपौल जिले के गणेश और सोनी का है। दोनों की मुलाकात कोचिंग में हुई जब गणेश कोचिंग पढ़ने के लिए अपने गांव जदिया से पूर्णिया गया। तभी उसकी नजर सोनी पर पड़ी और दोनों पर प्यार का भूत सवार हो गया। उसके बाद दोनों परिजन से किसी तरह छिपछिपा के पटना भाग गए और मंदिर में शादी कर ली। इतना ही नहीं शादी के बाद दोनों पति पत्नी की तरह होटल लेके रहे भी और फिर पूर्णिया वापस आ गए। दोनों साथ में खुश थे।

फिल्मी प्रेम कहानी में आगे जानिए क्या हुआ

खबर मिलते ही गणेश के चाचा गणेश को बिना कुछ बताये ही कोचिंग से लेकर गांव चले गए। इस बीच गणेश की मुलाकात सोनी से नहीं हुई। परेशान सोनी इधर उधर भटकती रही। और इधर चाचा का तीर चला और गणेश परिजनों के कहने पर आ गया और सोनी से किये प्यार और शादी को भूल गया। घरवाले इस दलदल से निकलने के लिए गणेश के पिता चंदेश्वरी साह और मां उसको साथ लेकर लुधियाना चले गए।

इधर सोनी लगातार परेशान होती रही खोजती रही लाख कोशिशों के बाद भी कुछ नहीं पता चला तो सोनी गणेश के साथियों और परिचितों से उसका हाल जानने की कोशिश की तो पता चला वो औऱ उसके माता-पिता घर छोड़कर कहीं चले गए हैं। इतना सुनते ही वो घबड़ा गयी। उसके बाद सोनी रविवार को अपनी बड़ी बहन को साथ लेकर अपने पति गणेश के घर जदिया पहुंच गयी। घर में ताला लटका देख वो वहीं धरने पर बैठ गयी।

पति ने की आत्महत्या – अपनी पत्नी और ससुराल वालों से था परेशान

लोगो की भीड़ जुटी तो सोनी ने अपनी आपबीती बताई। प्यार से लेकर शादी तक सफर और कहा मेरे पास सबूत भी है। लोगोने उसकी बात सुनी और फिर गणेश के मुख्यद्वार का ताला खोला और उसे दरवाजे पर पहुंचाया। दो दिन सोनी वहीं बैठी इंतज़ार कर रही है।

साथ ही उसकी बहन ने बताया की ससुराल वाले बहु के रूप में अपनाने के लिए दहेज़ के रूप में दस लाख की मांग कर रहे हैं, जिसे दे पाना आसान नहीं। इधर, पुलिस भी लिखित शिकायत का इन्तजार कर रही है। पुलिस का कहना है कि सोनी के आरोप सच हैं या नहीं , यह तो गणेश के आने पे पता चल पायेगा।

आगे की खबरे भी जरूर पढ़े..

अनंत सिंह की पत्नी का हाल – पति को लेकर जताई चिंता , कहा अरूप गलत

अनंत सिंह का हाल बेहाल – दो दिन तक कोई नहीं आया मिलने

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *