Tue. Dec 1st, 2020

खेसारी और सहर की फिल्म का फर्स्ट लुक आया सामने, जानिए इस फिल्म के बारे में

खेसारी और सहर की फिल्म

भोजपुरी इंडस्ट्री के सुपरस्टार खेसारी और सहर की फिल्म का फर्स्ट लुक यानि पहला पोस्टर आ गया है। इस पोस्टर में दोनों साथ में काफी अच्छे लग रहे हैं। इस फिल्म का नाम ‘महेंदी लगा के रखना 3’ है। दोनों की इस फिल्म का पहला पोस्टर सामने आ गया है, जो काफी अच्छा है। इस फिल्म में खेसारी के साथ भोजपुरी की नयी एक्ट्रेस सहर अफ्शा नजर आने वाली हैं। इस फिल्म में दोनों रोमांस करते हुए नजर आएंगे। इस फिल्म का पोस्टर खेसारी लाल यादव ने अपने इंस्टग्राम पर शेयर किया है। उनके फैंस ने ढेर सारे लाईक कम्नेट्स किये हैं।

यह भी पढ़ें- दूकानदार के साथ लूटपाट, नोट गिनते समय पिस्टल दिखाकर दिया घटना को अंजाम

Image result for खेसारी और सहर की फिल्म 'महेंदी लगा के रखना 3'

खेसारी और सहर की फिल्म ‘महेंदी लगा के रखना 3’

इस आउट हुए फिल्म ‘महेंदी लगा के रखना 3’ के पोस्टर में खेसारी और सहर अफ्शा शादी के मंडप में बैठे नजर रहे हैं। जब से यह पोस्टर सामने आया तेजी से वायरल हो रहा है। लोगों को ये लुक बहुत पसंद आ रहा है। पॉटर में दुल्हन के अवतार में बैठी सहर अफ्शा काफी सुन्दर लग रही हैं। यह पोस्टर खेसारी लाल Yadav में अपने ऑफिसियल अकाउंट पर शेयर किया है और लिखा है कि – ‘फर्स्ट लुक मेहंदी लगा के रखना 3 #Keep_Blessing #YashiFilms #RVF #KhesariLalYadav’ पोस्टर को देखने के बाद फैंस को पूरी पिक्चर का इंतज़ार है।

इस फिल्म में खेसारी लाल यादव और सहर अफ्शा के अलावा ऋतु सिंह भी साथ नजर आयेंगी। साथ ही इस फिल्म के एक गाने में अभिनेत्री आम्रपाली दुबे का भी धमाकेदार परफॉरमेंस होगा। अब आप सोच सकते हैं एक ही फिल्म में अगर दो महान लोगों की झलक है तो फिल्म हिट ही होने वाली है। आम्रपाली दुबे और खेसारी दोनों ही भोजपुरी इंडस्ट्री के महान और प्रसिद्ध सितारों में से एक हैं। इस फिल्म के निर्देशक, लेखक और साथ ही साथ संगीतकार भी रजनीश मिश्रा जी हैं, जिन्होंने इस फिल्म के पहले पार्ट को भी निर्देशित किया था।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *