Sat. Dec 7th, 2019

पवन सिंह की फिल्म ‘पवन पुत्र’ का फर्स्ट लुक आउट, जानिए कब रिलीज़ होगी फिल्म

पवन सिंह की फिल्म 'पवन पुत्र

भोजपुरी सिनेमा के सुपरस्टार और बेहतरीन कलाकार पवन सिंह की फिल्म ‘पवन पुत्र’ का पहला लुक वर्ल्डवाइड रिकॉर्डर्स के द्वारा सोशल मीडिया में जारी कर दिया गया है। पवन सिंह  की यह आगमी फिल्म होली पर रिलीज़ होने वाली है। फिल्म के रिलीज़ हुए इस पोस्टर में पवन सिंह इलेक्ट्रॉनिक रिक्शा चला रहे हैं। उनके बगल में एक तरफ भोजपुरी एक्ट्रेस प्रियंका पंडित हैं और दूसरी तरफ नवोदित अदाकारा प्रियंका रेवड़ी हैं। इस फिल्म का ये पहला पोस्टर काफी आकर्षित कर रहा है। इस पोस्टर में तीनों के लुक अलग हैं, पवन सिंह का सिंपल लुक, प्रियंका पंडित का वेस्टर्न लुक और प्रियंका रेवड़ी का इंडियन लुक है। यह देखकर यह प्रतीत होता है कि भोजपुरी सिनेमा के बदलाव की लहर में यह फिल्म एक नई दिशा देने में सार्थक साबित होगी। पोस्टर देखने से फिल्म का अंदाजा लगाया जा सकता है।

पवन सिंह की फिल्म ‘पवन पुत्र’ होली में होगी रिलीज़

इस फिल्म का फर्स्ट लुक आ गया है , लेकिन यह होली में रिलीज़ की जाएगी। वर्ल्डवाइड रिकॉर्डर्स के ओनर रत्नाकर कुमार के द्वारा ही यह फिल्म निर्मित की गयी है। इस फिल्म की शूटिंग भव्य पैमान पर की गयी है। इसमें लीड रोले की भूमिका पवन सिंह के साथ प्रियंका पंडित निभा रही हैं। इस फिल्म से नवोदित अभिनेत्री प्रियंका रेवड़ी और ऋतु पांडेय को भोजपुरी सिनेमा के रुपहले पर्दे पर पवन सिंह के साथ लॉन्च किया जा रहा है।

 

 

यह भी पढ़ें- चलती बाइक पर टिक-टॉक वीडियो बना रहे थे तीन दोस्त , पुलिस ने देखा तो हुआ ये…

इस फिल्म का निर्माण वर्ल्डवाइड चैनल बैनर के तले किया गया है। इस फिल्म के निर्माता रत्नाकर कुमार हैं। फिल्म के निर्देशक फ़िरोज़ खान है। फिल्म की कहानी को राकेश त्रिपाठी ने लिखा है। इस फिल्म में इमरान आलम, मारधाड़ श्री श्रेष्ठा, नृत्य कानू मुखर्जी, कला शेरा छायांकन हैं। फिल्म में मुख्य कलाकार के रूप में पवन सिंह, सरवर मीर, प्रियंका पंडित, प्रियंका रेवड़ी, रितु पांडेय, बृजेश त्रिपाठी, अनूप अरोरा, संजय वर्मा, अमोल चौगले, निशा झा और जया पांडेय आदि हैं।

 

बिहार की राजनीति, मनोरंजन, जीवनशैली, खेल इत्यादि से जुड़ी ख़बरें अब सिर्फ बिहार एक्सप्रेस पर

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *