Thu. Jan 21st, 2021

दिनेश-आम्रपाली की फिल्म निरहुआ चलल लंदन ने यूट्यूब पर मचाया धमाल

दिनेश-आम्रपाली की फिल्म

भोजपुरी सिनेमा के सुपरस्टार दिनेश-आम्रपाली की फिल्म निरहुआ चलल लंदन यूट्यूब पर लॉन्च की गयी है। भोजपुरी में दोनों कि जोड़ी बहुत धमाकेदार है। हाल में ही खूबसूरत एक्ट्रेस आम्रपाली ने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट शेयर किया है। इस पोस्ट में आम्रपाली दुबे ने अपनी फिल्म निरहुआ चलल लंदन के बारे में काफी कुछ बताया है। इस फिल्म को 26 अक्टूबर को वर्ल्डवाइड म्यूजिक भोजपुरी के यूट्यूब चैनल पर रिलीज किया गया है। सबसे ख़ास बात ये फिल्म भोजपुरी इंडस्ट्री की सबसे महंगी फिल्म है। फिल्म में दोनों लीड रोले कर रहे हैं। ये एक रोमांटिक फिल्म है। फिल्म की कहानी काफी प्रभावशाली और इंटरेस्टिंग है। यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर 14 फरवरी को रिलीज हुई थी। दोनों ने इसमें कमाल कि एक्टिंग की है।

दिनेश-आम्रपाली की फिल्म निरहुआ चलल लंदन की हर तरफ चर्चा

दिनेश लाल यादव और आम्रपाली की फिल्म निरहुआ चले लंदन ने पूर्वी उत्तर प्रदेश, बिहार, झारखंड जैसे भोजपुरी बहुल इलाके में रिलीज के वक्त बॉलीवुड फिल्म गल्ली बॉय को टक्कर दी थी। इस फिल्म में आप देखेंगे निरहुआ का देसी स्टाइल विदेश में कैसे कमाल कर रहा है। मुंबई, नेपाल और लंदन में इस फिल्म की शूटिंग हुई है इसलिए फिल्म का बजट बढ़ गया। फिल्म बेहद अच्छी और देखने लायक है।

 

 

यह भी पढ़ें- एसकेएमसीएच में डेंगू के मरीज बढ़ते जा रहे हैं, जानिए जिले की स्थिति

फिल्म ने मचाया यूट्यूब पर धमाल

फिल्म निरहुआ चले लंदन ने बॉक्स ऑफिस में तो तहलका मचाया ही साथ ही अब यूट्यूब पर भी एकदम शोर कर दिया है। इनके फैंस को फिल्म बहुत पसंद आ रही है। इस फिल्म को यूट्यूब पर अबतक 36 लाख से ज्यादा यानी 3,603,640 व्यूज मिल चुके हैं। फिल्म के गाने और म्यूजिक भोजपुरिया जवार की दिलों और दिमाग पर चढ़े हुए हैं। आम्रपाली दुबे ने यूट्यूब पर भी इतना ज्यादा प्यार देने के लिए खुशी जताई है। दोनों ने इस फिल्म के लिए बहुत मेहनत की तभी आज ये फिल्म इतनी हिट हुई है। यूट्यूब पर बार-बार यह फिल्म देखी जा रही है।

बिहार की राजनीति, मनोरंजन, जीवनशैली, खेल इत्यादि से जुड़ी ख़बरें अब सिर्फ बिहार एक्सप्रेस पर

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

बिहार एक्सप्रेस ताज़ा ख़बरें