Thu. Jan 21st, 2021

लालू यादव पर बन रही फिल्म “लालटेन” में राबड़ी देवी का किरदार निभाएंगी ये एक्ट्रेस

फिल्म "लालटेन'

बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री और राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव पर बन रही फिल्म “लालटेन’ अगले साल फरवरी 2020 में रिलीज होगी। यह फिल्म उनके जीवन पर आधारित है। यह भोजपुरी फिल्म है और लालू प्रसाद यादव पर बनायीं जा रही है। यह पूरी फिल्म लालू के जीवन में बीते हुए पल को दर्शाएगी। लालटेन नाम की इस भोजपुरी फिल्म में लालू प्रसाद यादव का किरदार अभिनेता यश कुमार निभा रहे हैं तो वहीं इस फिल्म में लालू यादव की पत्नी राबड़ी देवी की भूमिका अभिनेत्री स्मृति सिन्हा निभा रही हैं। इसमें लालू के साथ-साथ उनकी पत्नी का भी लीड रोल है।

लालू यादव पर बन रही फिल्म “लालटेन”

बुधवार को लालू का किरदार निभाने वाले अभिनेता यश कुमार ने संवाददाताओं को बताया कि राजद प्रमुख के जीवन पर बन रही इस फिल्म में बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री लालू प्रसाद यादव के जीवन के विभिन्न पहलुओं को बड़े ही रोचक और मनमोहक तरीके से प्रस्तुत किया गया है। ख़ास बात यह कि लालटेन राजद का चुनाव निशान भी है।

 

यह भी पढ़ें- जदयू राष्ट्रीय अध्यक्ष पुनः बनने पर नीतीश कुमार के संबोधन की मुख्य बातें

स्मृति सिन्हा निभा रही हैं राबड़ी का रोल

अभिनेता यश कुमार ने बताया कि लालू प्रसाद यादव की पत्नी राबड़ी का किरदार स्मृति सिन्हा निभा रही हैं। शूटिंग को लेकर भी यश कुमार ने चर्चा कि और बताया कि इस फिल्म की शूटिंग गुजरात और बिहार के विभिन्न हिस्सों में की गई है। सुमन कुमार द्वारा निर्मित यह फिल्म अगले साल फरवरी में रिलीज होगी। अगले साल लालू के जीवन पर आधारित यह फिल्म हर कोई देख सकेगा। फिल्म के बारे में बताते हुए अभिनेता यश कुमार ने बताया कि लालू यादव पर बन रही इस फिल्म में उनकी आपबीती और उनके साथ अब तक जो कुछ भी हुआ है सब दर्शाया जायेगा। अभी तो फिल्म की शूटिंग चल ही रही है बस कुछ महीने और उसके बाद यह रिलीज हो जाएगी और बड़े पर्दे में नजर आएगी।

बिहार की राजनीति, मनोरंजन, जीवनशैली, खेल इत्यादि से जुड़ी ख़बरें अब सिर्फ बिहार एक्सप्रेस पर

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

बिहार एक्सप्रेस ताज़ा ख़बरें