Sat. Dec 7th, 2019

बिजली कंपनी में नियुक्ति का फर्ज़ी विज्ञापन निकाला गया है, ध्यान दे

बिजली कंपनी में नियुक्ति का निकाला है फर्ज़ी विज्ञापन

बेरोजगारी की इन दिनों काफी चर्चा है ऐसे में अपराधों ने इसे भी अपना हथियार बना लिया है। हिम्मत तो देखिये बिजली कंपनी में नियुक्ति का फर्ज़ी विज्ञापन निकाल रहे हैं। बेरोजगारों को ठगने के लिए अपराधियों ने बिहार की बिजली कंपनी को ही इस बार निशाना बनाया है और ‘बिहार स्टेट पावर (होल्डिंग) कंपनी‘ में कामर्शियल क्लर्क के पद पर नियुक्ति के लिए फेक विज्ञापन निकाल दिया है। यह सब फर्जीवाड़ा है। जैसे ही इस मामले का खुलासा हुआ बिजली कंपनी ने इसे लेकर लोगों को सचेत किया है। साथ ही कोतवाली थाने में इस फेक विज्ञापन के खिलाफ प्राथमिकी भी दर्ज कराई है। अगर आप से कोई इस विज्ञापन के जरिये ठगने की कोशिश करे तो सतर्क रहें।

बिजली कंपनी में नियुक्ति को लेकर निकला है फर्ज़ी विज्ञापन

बताया जाता है कि बिजली कंपनी में नियुक्ति के नाम पर कुछ फर्ज़ी लोगों ने फेक विज्ञापन निकाल दिए हैं। इसके जरिये से संविदा पर कामर्शियल क्लर्क की नियुक्ति के लिए आवेदन मांगे गए हैं। जबकि, कंपनी के मुताबिक ऐसी कोई वैकेंसी ही नहीं है और कंपनी को इस बारे में कोई जानकारी भी नहीं है। ऐसा सिर्फ बेरोजगारों को फसाने और उनको ठगने के लिए किया जा रहा है। यह जानकरी बिहार स्टेट पावर (होल्डिंग) कंपनी ने आधिकारिक रूप से दी है कि कंपनी में कमर्शियल क्लर्क का कोई पद ही नहीं है और न ही नियुक्ति के लिए कोई विज्ञापन निकाला गया है। बताया कि बिजली कंपनी का यह सिस्टम है कि किसी भी नियुक्ति से संबंधित सूचना उसकी वेबसाइट पर आती है।

 

Image result for बिहार में बिजली कंपनी में नियुक्ति को लेकर फर्जी विज्ञापन"

 

यह भी पढ़ें- भारतीय जलसेना की पहली महिला पायलट है बिहार की लाडली

ये सब फर्जीवाड़ा है, सिर्फ बेरोजगारों के बीच संविदा के आधार पर बहाली करने की गलत सूचना दी जा रही है। यह पूरी तरह से अपराधियों द्वारा फैलाई जा रही गलत सूचना है। सच तो ये है कि कंपनी में कमर्शियल क्लर्क के पद ही नहीं हैं। आम लोग इस विज्ञापन से सावधान रहें और ऐसे किसी पर भी भरोसा न करें।

fake-advertisement-for-appointment-in-bihar-electricity-company

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *