Wed. Jan 20th, 2021

एक्स-गर्लफ्रेंड ने युवक को पीटा, युवक के परेशान करने पर लड़की को आया था गुस्सा

एक्स-गर्लफ्रेंड ने युवक को पीटा

पटना में एक अजीबो-गरीब मामला सामने आया है। परेशान होकर एक एक्स-गर्लफ्रेंड ने युवक को पीटा है। युवक अपनी एक्स- गर्लफ्रेंड को कॉल करके परेशान करता था, उसे जरा भी अंदाजा नहीं था कि उसे इस काम की ये कीमत चुकानी होगी। युवती ने बीच सड़क पर युवक का ऐसा हाल किया जिसे वो अपनी पूरी ज़िन्दगी याद रखेगा। यह घटना पटना के एसके पूरी थानांतर्गत आनंदपुरी मोहल्ले में बीते दिन में हुई है। जिस वक़्त ये घटना हुई लोगों की भीड़ इकठ्ठा हो गयी थी। यहाँ एक युवती ने सलून से अपने एक्स-बॉयफ्रेंड को खींच कर बाहर निकाला और कस के तमाचा जड़ दिया। भीड़ में शामिल लोग झगड़े को शांत कराने के बजाये उसका वीडियो बनाने लगे।

कॉल करके परेशान करने पर एक्स-गर्लफ्रेंड ने युवक को पीटा

बीच सड़क पर ये हाई वोल्टेज ड्रामा काफी देर तक चलता रहा और बराबर लोगों की भीड़ भी बनी थी। लेकिन वहां मौजूद किसी ने भी लड़ाई खत्म नहीं करवाई बल्कि उसका वीडियो बनाया। कुछ देर बाद किसी ने इस बात कि सूचना पुलिस को दी, लेकिन कोई पुलिसकर्मी भी वहां नहीं पंहुचा। आधे घंटे तक ये तमाशा होता रहा और फिर युवक-युवती चले गए।

 

Image result for पटना में कॉल करके परेशान करने पर एक्स-गर्लफ्रेंड ने युवक को पीटा

 

दरअसल, शुक्रवार को युवती अपने किसी नए बॉयफ्रेंड के साथ वैलेंटाइन डे मानाने गयी थी, जिस बात का पता उसके एक्स-बॉयफ्रेंड को चल गया था। ये उससे बर्दाश नहीं हुआ और वो बार-बार युवती को कॉल कर के उसे मानाने की कोशिश कर रहा था। काफी देर तक फ़ोन न उठाने के बाद एक बार परेशान होकर युवती ने फ़ोन उठा लिया और पूछा कि कहाँ है वो? बस फिर युवक ने उसे बता दिया कि वो आनंदपुरी के सैलून में है।

यह भी पढ़ें- सरकारी बीसीओ अधिकारी का शराबी वीडियो, नशे में कर रहे हैं अश्लील हरकतें

युवक का पता लगते ही युवती वहां स्कूटी से पहुंच गयी। इसके बाद वो सीधे सैलून गयी और युवक का कॉलर पकड़कर सैलून के बाहर निकाला। फिर युवती उसकी जमकर पिटाई करने लगी। इतना ही नहीं लात मारकर युवक की बाइक भी पटक दी। युवक भी उसे गन्दी-गन्दी गालियां दे रहा था। दोनों आधे घंटे तक ऐसे ही लड़ते रहे उसके बाद वहां से चले गए।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

बिहार एक्सप्रेस ताज़ा ख़बरें