Sun. Sep 19th, 2021

सारण में ईवीएम तोड़ी गई ,पुलिस पड़ताल शुरू हुई

सारण में ईवीएम तोड़ी

सारण में ईवीएम तोड़ी : बिहार में लोकसभा चुनाव के पांचवें चरण के दौरान ईवीएम तोड़ने की घटना सामने आई है। मामला सारण लोकसभा सीट से जुड़ा है। जानकारी के मुताबिक, सारण लोकसभा सीट के तहत सोनपुर विधानसभा के नयागांव में 131 नंबर का मतदान केंद्र बाधित हो गया।

सारण में ईवीएम तोड़ी : पूरा मामला …..

इस बीच, हंगामा करने वाले लोगों ने मतदान केंद्र पर ईवीएम तोड़ दिया। स्थानीय लोगों ने इसकी सूचना स्थानीय पुलिस को दी, जिसके बाद पुलिस मामले की जांच करने पहुंची। इस घटना के बाद, नयागांव मतदान केंद्र संख्या 131 पर मतदान केंद्र फिलहाल बाधित हो गया।

सारण सीट पर सीधा मुकाबला एनडीए बनाम गठबंधन का है। तेज प्रताप के ससुर चंद्रिका राय इस सीट से महागठबंधन की उम्मीदवार हैं, जबकि राजीव प्रताप रूडी एनडीए के उम्मीदवार हैं। बिहार में पांच सीटों के लिए सोमवार को वोट डाले जा रहे हैं।

सीतामढ़ी, मधुबनी, मुजफ्फरपुर, सारण और हाजीपुर में 82 उम्मीदवारों के भाग्य का फैसला होगा। इस चरण में भाजपा के राजीव प्रताप रूडी और सारण से राजद के चंद्रिका राय, हाजीपुर से राजद के शिवचंद्र राम, लोजपा के पशुपति कुमार पारस, मधुबनी में वीआईपी के बद्री पुरोहित, निर्दलीय शकील अहमद, मुजफ्फरपुर में बसपा की स्वर्णलता देवी और अजय हैं। बीजेपी निषाद, सीतामढ़ी, जेडीयू के सुनील कुमार पिंटू, आरजेडी के अर्जुन राय और कई प्रमुख उम्मीदवार मैदान में हैं।

बता दें कि शकील अहमद को कल कांग्रेस पार्टी के आधिकारिक तौर पर पार्टी से निकाल दिया है और इसके बाद वह निर्दलीय ही चुनाव लड़ रहे है जिससे सारण की सीट की जुंग बेहद ख़ास हो गई है

आज के दिन की सभी इलेक्शन खबरों से अवगत रहने के लिए आप जुड़े रहिये अपने बिहार एक्सप्रेस पोर्टल के साथ जो देता बिहार की हर प्रमुख खबर सभी को

 

यह खबरें भी ज़रूर पढ़ें : –

चन्द्रिका परिवार पहुंचा वोट डालने लेकिन साथ नहीं थी ऐश्वर्या

बिहार लोकसभा पांचवा चरण : 1 बजे तक तक वोटिंग 32 प्रतिशत के पार

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

बिहार एक्सप्रेस ताज़ा ख़बरें