Mon. Feb 17th, 2020

दानापुर के इंजीनियरिंग छात्र की गोली मारकर हत्या , CCTV में कैद आरोपी

दानापुर के इंजीनियरिंग छात्र की गोली मारकर हत्या , CCTV में कैद आरोपी
इंजीनियरिंग छात्र : बिहार के दानापुर का निवासी इंजीनियरिंग छात्र आलोक रंजन गुरुवार की रात अपने दोस्तों से मिलने की बात कहकर घर से निकला था, लेकिन इसके बाद उसके परिजनों को दर रात उसकी हत्या कर दिये जाने की खबर मिली। अपने मां बाप की इकलौती संतान आलोक पढ़ने में काफी तेज था और प्रतियोगी परीक्षाओं की तैयारी करने में लगा था ताकि बुजुर्ग मां बाप का सहारा बन सके।

इंजीनियरिंग छात्र : छानबीन में जुटी पुलिस

आलोक को गोली मारने वाले शख्स के बारे में अभी कोई जानकारी नही मिल पाई है। लेकिन घटना के बाद उसके दो दोस्त एक बाईक पर बिठाकर हास्पिटल लेकर पंहुच थे। सीसीटीवी CCTV कैमरे में आलोक के दोनों दोस्तों की तस्वीर कैद हो गई है।घटना की जानकारी मिलने के बाद पुलिस पूरे मामले की छानबीन में जुट गई है। मृत छात्र के पिता एलआईसी एजेंट हैं।घटना के बारे में जानकारी देते हुए मृत छात्र के भाई आकाश ने बताया कि आलोक रंजन के दोस्त हिमांशु ने ही फोनकर उसे गोली लगने की जानकारी देकर परिजनों को हॉस्पिटल बुलाया था और फिर मौके से फरार हो गये।

                                            बारात से पहले मंदिर में पूजा कर निकल ही रहा था दूल्हा कि तभी मच गई चीख – पुकार

पुलिस अधिकारी के अनुसार :

पाटलीपुत्र थाना के ए एस आई ह्रदयानंद ने बताया की आलोक रंजन अपने दोस्तों के कहने पर दानापुर आवास से पाटलिपुत्र थाना के इंद्रपुरी ईलाके आया था जहां एक मकान में सभी दोस्त ईकट्ठे थे। पुलिस अधिकारी के अनुसार छात्र की यहीं गोली मारकर हत्या कर दी गई। घटनास्थल से पुलिस ने एक खोखा भी बरामद किया है।एंबुलेंस चालक ने बताया कि वह मृत छात्र के दोस्तों के कहने पर इधर से उधर भटक रहा था लेकिन उसके मरते ही दोनों दोस्त फरार हो गये। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिये पीएमसीएच भेज दिया है। पुलिस ने सीसीटीवी के आधार पर बाईक से मृत छात्र को हास्पिटल लेकर पंहुचनेवाले हिमांशू और उसके दूसरे साथी की तलाश तेज कर दी है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *