Mon. Dec 9th, 2019

बेगूसराय में हाथी का मर्डर, फ़िज़ूल बात पर दे दिया ज़हर ………..

बेगूसराय में हाथी का मर्डर

बेगूसराय में हाथी का मर्डर : बिहार में हत्या करने की पापी भरी आपराधिक सनक बढ़ती ही जा रही है जिससे अब मनुष्य क्या जानवर भी बचता दिखाई नहीं दे रहा है। बेगूसराय में हाथी की दर्दनाक मौत ने पूरे प्रदेश में हैरानी का नया उदाहरण पेश किया है। ऐसे में अब लोगों को तय करना है कि वह जियो और जीनो दो के सिद्धांत पर चलना चाहते है या फिर मारो और मारते रहो की मरण नीति पर।

आइये आपको बताते है इस इंसान के दोस्त हाथी जानवर को आखिर क्यों मार दिया गया ज़हर देकर। रविवार को पुलिस ने कहा कि बिहार के बेगूसराय जिले में एक हाथी को मृत पाया गया था, उसके महावत ने दावा किया था कि इस हाथी को जहर दिया गया था।

कार्तिक पूर्णिमा : स्नान के दौरान डूबने से 3 बच्चियों समेत 7 की मौत

बेगूसराय में हाथी का मर्डर : पुलिस करेगी पोस्टमॉर्टेम फिर पता चल सकेगा सच 

उप पुलिस अधीक्षक राजन सिन्हा ने कहा कि मोहम्मद मकसूद ने हाथी के पिछले महावत मोहम्मद ग्यास, मोहम्मद शमशाद और मोहम्मद निषाद के खिलाफ एक विवाद को लेकर हाथी को जहर देकर मारने का आरोप लगाते हुए उनके खिलाफ एफआईआर दर्ज कराई है।

हाथी का स्वामित्व तेघरा पुलिस थाना सीमा के अंतर्गत ताजपुर गाँव के एक परिवार के पास था। सिन्हा ने कहा कि मामले की जांच जारी है। इस बीच, बेगूसराय के प्रभागीय वनाधिकारी (डीएफओ) संजय कुमार सिन्हा ने कहा कि पशु चिकित्सकों की एक टीम हाथी का पोस्टमार्टम करेगी। उन्होंने कहा कि वन विभाग के अधिकारियों की देखरेख में हाथी को दफनाया जाएगा।

इस हाथी से किसी को भी नफरत नहीं थी लेकिन आपसी रंजिश में इस मासूम की जान लेना तो सोच और समझ से भी परे है ! नीतीश सरकार से अनुरोध है कि वह इस मामले की तत्काल जांच करवाकर इंसान की दुश्मनी में ज़हरीली मौत पाने वाले उस मासूम प्राणी हाथी को न्याय दिलवाए।

 

यह खबरें भी ज़रूर पढ़ें :-

महाराष्ट्र में शिवसेना-भाजपा गठबंधन पतन पर सीएम नीतीश कुमार ने रखी अपनी बात

अपराधियों ने ओवरटेक कर की ताबड़तोड़ फायरिंग , 1 की मौत 2 जख्मी

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *