Wed. Sep 30th, 2020

चिराग पासवान की चुनावी यात्रा, ‘बिहार फर्स्ट, बिहारी फर्स्ट’ का लगाया नारा

चिराग पासवान की चुनावी यात्रा

पटना में शुक्रवार को लोजपा अध्यक्ष चिराग पासवान की चुनावी यात्रा की शुरुवात हुई है। चिराग पासवान ने इस यात्र में नारे भी गया हैं। इस चुनवाई यात्र में उन्होंने ‘बिहार फर्स्ट, बिहारी फर्स्ट का नारा लगते हुए जनता को एकाग्रित किया है। आज महाशिवरात्रि का ख़ास दिन है। इस ख़ास मौके पर चिराग ने कहा कि महाशिवरात्रि पर्व पर पूजा करने के बाद यात्र की शुरुवात कर रहा हूँ। आज के दिन तो भगवान् सबका साथ देते हैं और आज ये आशीर्वाद अपनी चुनावी यात्रा के लिए चिराग को भी मिला है। इस यात्रा के जरिये ये घूमेंगे और जनता को रही परेशानियों के बारे में भी जानेंगे। चिराग का मकसत है बिहार को नंबर वन पर लाना और ये लक्ष्य अपने साथ लेकर चल रहे हैं।

Image result for चिराग पासवान की चुनावी यात्रा, 'बिहार फर्स्ट, बिहारी फर्स्ट' का लगाया नारा

शिवरात्रि पूजा के बाद होगी चिराग पासवान की चुनावी यात्रा

इस चुनावी यात्र के दौरान चिराग जनता से बातचीत करेंगे और सुझाव लेंगे की किस तरह से बिहार को नंबर वन बनाया जाये। बिहार को हर क्षेत्र में नंबर वन बनाने के लिए प्रतिबद्ध हैं। जानकारी अनुसार 14 अप्रैल को गांधी मैदान में भव्य रैली का आयोजन किया जाएगा। इस रैली में पूरे बिहार से लोग पटना आएंगे और इसी दिन यात्रा का समापन भी किया जाएगा। उन्होंने कहा कि यात्रा के हम लोग मुख्यमंत्री नीतीश कुमार से मिलेंगे और यात्रा के दौरान लोगों से मिले सुझाव को उनसे अवगत कराएंगे। शिक्षा, स्वास्थ्य और बेरोजगारी के मुद्दे पर सरकार हरसंभव कदम उठाएगी।

यह भी पढ़ें- आज महाशिवरात्रि का ख़ास दिन, बिहार में मुख्यमंत्री ने सभी को दी शुभकामनाएं

बिहार सरकार लगातार जनता के लिए बनी हुई है और आज जनता के कारण ही सरकार को इतना साथ मिला है। अब चिराग पासवान का कहना है कि जल्द ही बिहार को नंबर वन बनाने की कोशिश की जाएगी। आज बिहार में सरकार ने कई बदलाव किये हैं जिसके कारण आज बिहार हर जगह नाम है। ये  चुनावी यात्र 14  अप्रैल तक चलने वाली है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *