Sat. Oct 31st, 2020

मंडप में लुढ़का शराबी दूल्हा : शराबी दूल्हे को मंडप में लुढ़कते देख क्या बोली दुल्हन?

मंडप में लुढ़का शराबी दूल्हा

मंडप में लुढ़का शराबी दूल्हा : बैंड बाजे के साथ पहुंची बारात, जब जयमाले की रस्म होने को आई तो स्टेज पर चढ़ते ही दूल्हा शराब के नशे में गिर गया। लड़की पक्ष के लोग समझे कि दूल्हे को गर्मी से चक्कर आ गया। पर इस बात से दुल्हन का मन खटक रहा था। फिर उसके बाद जब दूल्हा दुल्हन मंडप पर पहुंचे तो दूल्हा वहां भी लुढ़क गया। जिसके बाद सभी को यकीन हो गया कि दूल्हे ने नशा किया हुआ है।

मंडप में लुढ़का शराबी दूल्हा : नशेड़ी दूल्हे की कहानी

नशेड़ी दूल्हे को नशे में लुढ़कता देख, दुल्हन मंडप पर ही चीख उठी और शादी करने से इंकार कर दिया। वहीं दुल्हन पक्ष के लोग दूल्हे के परिवार वालों को बंधक बना लिए। जिसमें दूल्हा, दूल्हे के चाचा, बहनोई और बूढे नाना शामिल थे। यह मामला वैशाली जिले के जंदाहा थाना के वहसी गांव का है।

शादी के जश्न में मातम  कार की चपेट में आए आठ, हुई दो की मौत

मंडप में लुढ़का शराबी दूल्हा : लड़की के पिता इस दुनिया में नहीं हैं!

शुक्रवार की रात महुआ थाना क्षेत्र की सिंघाड़ा दक्षिणी पंचायत के निवासी मुकेश झा के पुत्र की बरात जंदाहा थाना के वहसी गांव में  मनोज मिश्र के यहां गई थी। मनोज मिश्र की भतीजी की शादी थी। दरवाजे पर पहुंची बरात का लड़की पक्ष के लोगों ने जमकर स्वागत भी किया था। बता दें कि लड़की के पिता न होने के कारण उसकी शादी की तैयारी उसके चाचा द्वारा हुई थी। दुल्हन के चाचा के अनुसार ऐसे लड़के से अपनी भतीजी की शादी नहीं करेंगे जो नशा करता हो क्योंकि ये एक लड़की के भविष्य का सवाल है।

बीवी ने दूल्हे को पीटा जानिए आखिर क्यों शादी के मंडप पे हुई दूल्हे की पिटाई

बाराती बने बंधक

वहसी गांव में शराबी दूल्हे की शादी टूटने के बाद उसके घरवालों को बंधक बनाया गया। जिसमें लड़के के पिता गायब थे, तो उन्हें बुलाया गया। शादी में लड़की पक्ष के लोगों ने जो उपहार आदि दिए थे, उन्हें लौटाने के लिए लड़के पक्ष को दबाव दिया गया। सारा सामान लौटाने के बाद लड़के सहित अन्य को लगभग 15 घंटे के बाद मुक्त किया गया। इसके बाद बारात दरवाज़े से वापस लौट गई।

दूल्हा हुआ फरार बारातियों को बनाया बंधक

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *