Wed. Sep 30th, 2020

सरकारी बीसीओ अधिकारी का शराबी वीडियो, नशे में कर रहे हैं अश्लील हरकतें

सरकारी बीसीओ अधिकारी का शराबी वीडियो

बिहार में शराबबंदी कानून चल ही रहा था की एक सरकारी बीसीओ अधिकारी का शराबी वीडियो सामने आया है। शराबबंदी के दौरान सरकारी कर्मचारियों ने शराब नहीं पीने की शपथ ली है, लेकिन  इस वीडियो से तो लग रहा एक अधिकारी ने इस शपथ की ऐसी की तैसी कर दी है। इस अधिकारी का एक कथिक वीडियो सामने आया है। इस वीडियो में ये बार गर्ल्स के साथ शराब पीते हुए और उनके साथ अश्लील हरकतें करते नजर आ रहे हैं। इस वीडियो की सत्यता की पुष्टि नहीं की गयी है। बस केवल बता रहे हैं कि ऐसा एक वीडियो वायरल हुआ है। इस बीच आरोपी का कहना है कि ये सब गलत है उसके खिलाफ किसी ने षड्यंत रचा है।

सरकारी बीसीओ अधिकारी का शराबी वीडियो हो रहा वायरल

जानकारी अनुसार बिहार के बगहा में पदस्थापित प्रखंड सहकारिता पदाधिकारी (बीसीओ) सतीश शर्मा का एक कथिक वीडियो वायरल हो गया है। इस वीडियो में अधिकारी बार गर्ल्स के साथ शराब पीते व अय्याशी करते नजर आ रहे हैं। इस वीडियो में ये भी दिख रहा है की वो अश्लील भाषा में बात कर रहे हैं। वीडियो में बीसीओ के साथ कुछ और लोग भी नजर आ रहे हैं, जो पैक्‍स अयक्ष बताए जा रहे हैं। जहाँ सरकार शराबबंदी का फैसला कायम कर रही है वहीँ ये अधिकारी उसे नाकामयाब कर रहे हैं।

 

 

 

यह भी पढ़ें- निरहुआ और आम्रपाली का भोजपुरी गाना, इस गाने ने मचाया यूट्यूब पर मचाया धमाल

यह वीडियो कुछ महीने पहले का बिहार सीमावर्ती देश नेपाल का है। बिहार में सरकार द्वारा शराबबंदी कानून लागू रहने के कारण राज्य के लोग शराब पीने के लिए बाहर जाते हैं। इस वीडियो के वायरल होते ही यह बताया जा रहा है कि बीसीओ भी अपने साथियों के साथ शराब पीने नेपाल गया होगा। घटना के बारे जब बीसीओ से सवाल किया गया तो उन्होंने कहा कि वो सरकारी कर्मचारी हैं और उन्होंने शराब नहीं पीने की शपथ ली है। उनका कहना है कि उन्होंने नेपाल देखा ही नहीं है। ऐसे में मेरा वहां जाकर शराब पीना तो नामुमकिन है। उन्होंने इस वीडियो को गलत बताया और कहा ये दुश्मनो की साजिश है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *