Sat. Nov 28th, 2020

वर्चुअल रैली में पीएम मोदी एनडीए के विकास के एजेंडे को सामने रख, जनता से लेंगे आशीर्वाद

एनडीए के विकास के एजेंडे

कल यानी शुक्रवार को बिहार विधानसभा चुनाव के सिलसिले में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की पहली वर्चुअल रैली 11:30 बजे सासाराम और इसके बाद गया व भागलपुर में होगी। क़रीब पौने सात लाख़ लोगों को वर्चुअल मीडियम के माध्यम से प्रधानमंत्री संबोधित करेंगे, तीनों सभाओं में अलग-अलग जगहों पर तकरीबन 90 हज़ार लोग उपस्थित होंगे। आज पीएम ने बिहार में होने वाले अपने कार्यक्रम को लेकर एक ट्वीट भी किया है। ट्वीट के मुताबिक़ इन सभाओं में एनडीए के विकास के एजेंडे को पेश किया जाएगा।

ये रहा पीएम का ट्वीट

पीएम अपने ट्वीट में लिखते हैं कि, ‘कल बिहार के अपने भाइयों और बहनों के बीच रहने का अवसर मिलेगा। सासाराम, गया और भागलपुर में रैलियों को संबोधित करूंगा। इस दौरान एनडीए के विकास के एजेंडे को जनता-जनार्दन के सामने रखूंगा और उनसे अपने गठबंधन के लिए आशीर्वाद मांगूंगा।’

अपको बता दें कि राष्ट्रीय जनतांत्रिक गठबंधन (राजग) प्रत्याशियों के पक्ष में होने वाली चुनावी रैलियों में पीएम के साथ सीएम नीतीश कुमार और उनके घटक दलों के वरिष्ठ नेता भी होंगे। प्रधानमंत्री मोदी के साथ मुख्यमंत्री नीतीश कुमार सासाराम व भागलपुर में मंज साझा करेंगे।

पीएम की सभा के लिए दरभंगा में इतने अधिकारी प्रतिनियुक्त किए गए

28 अक्टूबर को पीएम मोदी की दरभंगा में होने वाले कार्यक्रम के दौरान होने वाली विधि-व्यवस्था की स्थिति पर नज़र बनाए रखने के लिए बिहार प्रशासनिक सेवा के पांच अधिकारियों को प्रतिनियुक्त किया गया है। विभागीय लोक शिकायत निवारण पदाधिकारी, उपेंद्र प्रसाद, अरविंद कुमार, पदस्थापना की प्रतीक्षा में चल रहे शैलेश कुमार, नगर विकास एवं आवास विभाग में परियोजना पदाधिकारी बुद्ध प्रकाश तथा सूचना प्रावैधिकी विभाग में विशेष कार्य पदाधिकारी विशाल आनंद शामिल हैैं।

उधर, कल ही कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी बिहार में कांग्रेस और राजद प्रत्याशियों के पक्ष में दो चुनावी सभाओं को संबोधित करेंगे। उनकी पहली चुनावी रैली नवादा के हिसुआ में होगी वहीं दूसरी भागलपुर के कहलगांव में होगी। हिसुआ में होने वाली राहुल की रैली में राजद नेता तेजस्वी यादव भी मौजूद होंगे।

अन्य खबरें पढ़ें सिर्फ बिहार एक्सप्रेस पर.

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *