Thu. Jul 9th, 2020

दीपिका के JNU जाने पर बोले BJP सांसद – बॉलीवुड में लगता है दाउद का पैसा

दीपिका के JNU जाने पर बोले BJP सांसद - बॉलीवुड में लगता है दाउद का पैसा
दाउद का पैसा : जवाहरलाल नेहरू विश्वविद्यालय में हिंसा की घटनाओं के बाद बॉलीवुड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण छात्रों के प्रति एकजुटता दिखाने के लिए मंगलवार को जेएनयू पहुंची थी। इस दौरान उन्होंने कहा कि यह देखकर खुशी होती है कि लोग सामने आ रहे हैं और बिना किसी खौफ के अपनी आवाज उठा रहे हैं। उन्होंने कहा कि यह जरूरी है कि लोग चुप न रहें, खुलकर अपने विचार व्यक्त करें। दीपिका पादुकोण इस बयान पर सोशल मीडिया पर समर्थन और विरोध में अभियान चलाए जा रहे हैं। और विरोध होना लाजमी भी है क्योंकि दीपिका सिर्फ अपनी फिल्म को चलाने के लिए,कंट्रोवर्सी बटोरना चाहती थी जो उन्हें मिल गई। दीपिका गई तो थी जेएनयू के बच्चो के साथ देने के लिए लेकिन वो सिर्फ एक साइड के लोगो से मिली जो सरकार के खिलाफ थे और पिटाई तो abvp के सदस्यों की भी हुई थी।

दीपिका राहुल गांधी को प्रधानमंत्री बनना देखना चाहती थी :

आप को बता दे कि दीपिका पादुकोण का वह वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें  2010 में दिए एक इंटरव्यू में उन्होंने कहा था कि वो कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी को देश के प्रधानमंत्री के पद पर देखना चाहती हैं। जाहिर है दीपिका पादुकोण के जेएनयू विजिट को लेकर राजनीति भी शुरू हो गई है। अब इस मामले में बीजेपी सांसद राकेश सिन्हा का बयान आया है जिसमें उन्होंने बॉलीवुड के दाउद इब्राहिम से कनेक्शन की बात कही है। बीजेपी सांसद ने अपने बयान में कहा, लोकतंत्र में किसी को भी अपनी राय रखने का अधिकार है, लेकिन बॉलीवुड में कुछ ऐसा दबाव और प्रभाव है कि जहां भी सत्ता विरोधी, राज्य विरोधी या राष्ट्रीय हित के विरोध में आवाज़ उठती हैं, वहां बॉलीवुड के कुछ लोग खड़े क्यों हो जाते हैं, यह विचार करने का विषय है। जेएनयू में पिछले तीन दशकों से एक विचारधारा का शासन चल रहा था और ग़ैर वामपंथी लोगों को दबाया जाता था।

बॉलीवुड में लग रहा दाउद का पैसा :

उन्होंने सवाल पूछा कि क्या बॉलीवुड में लगा हुआ पैसा इस पर काम करता है? बॉलीवुड में स्वयं दाऊद इब्राहिम का भी पैसा लगा है। बॉलीवुड में लगने वाले काले धन भी संवेदनशीलता का विषय हैं। उन्होंने बॉलीवुड के लोगों से पूछा कि उस समय कहां चली गई उनकी संवेदनशीलता जब बाहर धर्म के आधार पर प्रताड़ित लोगों को स्थान दिया जाता है। इस समय बायकॉट छपाक ट्रेंड कर रहा है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *