Sat. Jul 4th, 2020

सुशांत की मौत के बाद उनकी ये आखरी फ़िल्म कब रिलीज़ होगी जानिए

सुशांत की मौत, उनके कई ख़्वाबों को बेसहारा छोड़ गई है। अब जैसे की उनके आत्महत्या करने के बाद उनकी आखरी फ़िल्म दिल बेचारा आने वाले 24 जुलाई को डिजिटल प्लेटफॉर्म डिज़्नी होटस्टार पर रिलीज़ होने जा रही। हालांकि फिल्म मेकर्स के इस फ़ैसले से सुशांत के परिवार वाले ना खुश नज़र आ रहे हैं। वे चाहते हैं कि यह फिल्म सिनेमाघरों में रिलीज की जाए।

अपको यह बता दें कि सुशांत के भाई व भारतीय जनता पार्टी विधायक नीरज सिंह बबलू ने इसके लिए कानूनी रास्‍ता अपनाने की बात कही है।

सुशांत की मौत ने खड़े किए बॉलीवुड पर ऐसे सवाल

सुशांत सिंह राजपूत ने मुंबई स्थित अपने फ्लैट में बीते 14 जून को सूसाइड कर लिया था। बॉलीवुड इंडस्ट्री में भाई भतीजावाद व नेपोटिज्म को इस आत्महत्या का मुख्य कारण बताया जा रहा है। यहां तक कि इस मामले में कई बड़े सितारों के नाम शामिल हुए जैसे की सलमान खान, करण जोहर और आलिया भट्ट के ख़िलाफ़ बिहार में मुक़दमे दर्ज हुए।

वहीं, इस दौरान सुशांत की आखरी फ़िल्म को सिनेमाघरों के बड़े पर्दे पर रिलीज़ नहीं करने के निर्णय पर भी काफी विवाद छिड़ा रहा। इस मामले पर मृतक के चचेरे भाई और बीजेपी एमएलए नीरज सिंह बबलू का कहना है कि ‘दिल बेचारा’ फ़िल्म बड़े पर्दे पर रिलीज की जानी चाहिए। वे इसके लिए फिल्‍म निर्देशक मुकेश छाबड़ा से बात भी करेंगे। अगर फिल्‍म बड़े पर्दे पर रिलीज नहीं होती है तो महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री से भी बात करेंगे। ज़रूरत पड़ी तो कानूनी रास्‍ता भी अपनाया जाएगा।

जानिए इनके फैंस क्या कहते हैं

सुशांत की फैन व पटना विश्‍वविद्यालय की छात्रा दिव्‍या सिंह का कहना है कि, ‘सुशांत को पहले तो इंडस्‍ट्री ने सुसाइड को मजबूर किया और अब उसकी अंतिम फिल्‍म की भी हत्‍या कर रहे हैं।’

सुशांत की मौत उनके कई सपनों को अधूरा छोड़ गई और अब उनकी इस आखरी फ़िल्म को सिनेमाघरों में रिलीज ना करने का फैसला भी उनके अंतिम ख्वाब की उम्मीदों को छीेंता नज़र आ रहा है। हालांकि उनके फैंस का मानना है कि फिल्म दिल बेचारा को सिनेमाघरों में रिलीज करना ही सच्ची श्रद्धांजलि है।

 

अन्य खबरें पढ़ें सिर्फ बिहार एक्सप्रेस पर.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *