Sat. Jul 4th, 2020

सुशांत सिंह राजपूत की मौत के मामले में इन बॉलीवुड हस्तियों के ख़िलाफ़ मुक़दमा दर्ज

बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मौत के मामले में मुज़फ़्फ़रपुर के वकील सुधीर कुमार ओझा द्वारा सलमान खान व करण जोहर सहित अन्य बॉलीवुड कलाकारों के ख़िलाफ़ भारतीय दंड संहिता (आइपीसी) की धारा 306, 109, 504 और 506 के तहत मुक़दमा दर्ज किया गया है। जिसकी सुनवाई कोर्ट में तीन तारीख़ को होगी।

साथ ही अन्य आरोपितों में आदित्य चोपड़ा, शाजिद नाडियावाला,संजय लीला भंसाली, एकता कपूर, दिनेश विजया, टी-सीरीज के भूषण कुमार का नाम शामिल है।

अपको बता दें कि ऐसा पहली बार नहीं हुआ है कि मुज़फ़्फ़रपुर में बॉलीवुड सितारों के खिलाफ मुकदमा चलेगा। पहले भी रवीना टंडन, अमिताभ बच्चन समेत कई बड़ी हस्तियों के खिलाफ मुकदमे दर्ज किए गए हैं। वहीं, हाल में ही एकता कपूर के खिलाफ मुकदमा दर्ज हुआ था जिसकी सुनवाई अभी होनी है।

सुशांत सिंह राजपूत की मौत

पिता ने सीबीआई की जांच की गुहार लगाई

बीते रविवार को बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत ने मुंबई स्थित अपने फ्लैट में आत्महत्या कर ली। इस मामले में बॉलीवुड स्टार सलमान खान सहित अन्य बॉलीवुड कलाकारों को आरोपी बताया जा रहा है। मृतक के पिता के के सिंह ने अपने बेटे के असली कुसुरवर के बारे में जानने के लिए सीबीआई की जांच की मांग की है।

वहीं, पटना में सलमान खान के आक्रोशित फैंस इस बात का विरोध कर रहे हैं। इस बीच मुज़फ़्फ़रपुर में यह मुक़दमा दाखिल किया गया है।

https://twitter.com/ANI/status/1273134278122094598/photo/1

इस मामले से जुड़ी खास बातें जानिए

इस मुक़दमे में परिवादी सुधीर कुमार ओझा ने आरोप लगाया है कि सुशांत सिंह राजपूत की मौत से उनके दिल को काफ़ी ठेस पहुंची है।

सूत्रों के अनुसार सुशांत की आत्महत्या के पीछे कोई ठोस साज़िश छुपी हुई है। ऐसा कहा जा रहा है कि फिल्मी दुनिया में सुशांत कामयाबी की ओर काफी तेज़ी से बढ़ रहे थे। उन्हें नीचा दिखाने के लिए आरोपित ने साज़िश रची। इन फिल्म निर्माता-निर्देशकों ने सुशांत का बहिष्कार कर रखा था। उनकी फिल्मों को रिलीज नहीं होने दे रहे थे।

आरोपित नहीं चाहते थे कि बिहार का ये उभरता सितारा उन्हें पीछे कर दे। इस कारण ऐसे हालात पैदा किए गए जिससे कि सुशांत परेशान से हाथ धो कर दुनिया ही छोड़ चले जाएं। ऐसा बाहर से जाने वाले कलाकारों के साथ भी किया जाता है।

अन्य खबरें पढ़ें सिर्फ बिहार एक्सप्रेस पर.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *