Tue. Nov 12th, 2019

खेसारी-काजल का डांस- अपनी बेहतरीन स्टेज परफॉरमेंस से लगायी आग

खेसारी-काजल का डांस

भोजपुरी इंडस्ट्री के खेसारी-काजल का डांस हर किसी को पसंद आ रहा है। इन दोनों की सुपरहिट जोड़ी हमेशा ही चर्चे में रहती है। भोजपुरियों के साथ-साथ इनकी जोड़ी उन्हें भी पसंद आती है जो भोजपुरी से जुड़े भी नहीं हैं। इनके फैंस इन दोनों को साथ देखना ही पसंद करते हैं। इनके गाने, फिल्में और एल्बम भी यूट्यूब पर ट्रेंड होने के साथ-साथ सोशल मीडिया पर भी वायरल होते हैं। ऑनस्क्रीन के साथ-साथ खेसारी लौर काजल की ऑफस्क्रीन परफॉरमेंस को भी काफी पसंद किया जाता है। ऐसा ही एक वीडियो इन दिनों यूट्यूब पर पॉपुलर हो रहा है। इसमें दोनों ने कई गानों पर परफॉर्मेंस की है। दोनों की जोड़ी सभी को भा रही है।

सबरंग अवार्ड 2019 के मंच पर दिखा खेसारी-काजल का डांस

खेसारी लाल यादव और काजल राघवानी ने सबरंग अवार्ड 2019 के मंच पर भोजपुरी जवार और अपने फैंस का मनोरंजन किया है। इन दोनों सुपरस्टार के बीच बेहतरीन केमिस्ट्री देखने को मिल रही है। अपनी इस परफॉरमेंस में खेसारी लाल यादव नीले रंग की शेरवानी में काफी अच्छे लग रहे हैं और काजल राघवानी गुलाबी रंग के घाघरे और चोली में बेहद खूबसूरत लग रही हैं। दोनों ने अपनी शानदार परफॉरमेंस से फैंस का दिल चुरा लिया है। ऑडियंस के बीच भोजपुरी इंडस्ट्री आइटम क्वीन संभावना सेठ और मेगा स्टार रवि किशन नजर आए।

 

यह भी पढ़ें- सामा-चकेवा का त्यौहार- बिहार के घरों में गीत के गूंज, जानिए परंपरा

सोशल वर्कर भी हैं खेसारी लाल यादव

खेसारी लाल यादव भोजपुरी सिनेमा के जरिये लोगों का दिल जीत रहे हैं, उनका मनोरंजन कर रहे हैं। साथ ही खेसारी फाउंडेशन के जरिए भी लोगों की मदद कर रहे हैं। बिहार में आये बाढ़ की दिक्कतों को देखते हुए उन्होंने बिहार में बाढ़ से सबसे ज्यादा प्रभावित जिले सीतामढ़ी में बाढ़ पीड़ितों की मदद की। इससे पहले उन्होंने बिहार में चमकी बुखार से पीड़ित लोगों की भी मदद की थी। खेसारी लाल यादव एक अच्छे सिंगर, एक्टर के साथ ही साथ एक बहुत अच्छे इंसान भी हैं।

बिहार की राजनीति, मनोरंजन, जीवनशैली, खेल इत्यादि से जुड़ी ख़बरें अब सिर्फ बिहार एक्सप्रेस पर

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *