Wed. Feb 19th, 2020

इंजीनियरिंग छात्रा के साथ साइबर क्राइम, अश्लील कॉल मैसेज कर के करता है परेशान

इंजीनियरिंग छात्रा के साथ साइबर क्राइम

पटना में एक इंजीनियरिंग छात्रा के साथ साइबर क्राइम का मामला सामने आया है। एक युवक छात्रा को अश्लील मैसेज और कॉल्स के जरिये डरता धमकता है। दोस्ती को प्यार समझ बैठना इंसान की सबसे बड़ी गलती होती है और यहाँ भी कुछ ऐसा ही हुआ है। एक तरफ़ा प्यार की कीमत एक लड़की को इस मोड़ पर ला के खड़ा कर सकती है इस बात का आप अंदाजा भी नहीं लगा सकते हैं।

इंजीनियरिंग छात्रा के साथ साइबर क्राइम, युवक ने की सारी हदें पार

सदर थाना क्षेत्र के एक मोहल्ले की इंजीनियरिंग की छात्रा के मोबाइल पर ढेर सारे अश्लील और धमकी भरे मैसेज आने का मामला साने आया है। पीड़ित छात्रा के पिता ने इस मामले को लेकर सदर थाने में प्राथमिकी दर्ज कराई है। इस पुरे मामले में पटना के जक्कनपुर थाना के नया विग्रहपुर के विकास कुमार को आरोपित ठहराया गया है। साथ ये भी बताया गया की इस पूरी घटना में आरोपित के माता-पिता भी उसके साथ मिले हुए हैं। पिता की शिकायत पर पुलिस ने छानबीन शुरू कर दी है।

 

Image result for पटना में इंजीनियरिंग छात्रा के साथ साइबर क्राइम

 

पीड़ित छात्रा के पिता ने बताया कि उनकी बेटी इंजीनियरिंग की पढ़ाई करने के लिए पटना जाती थी। बेटी कि पढ़ाई जब पूरी हो गयी तो वो घर पर ही रहने लगी। पिता ने पुलिस को बताया कि मार्च 2019 से आरोपित ने उनके बेटी के मोबाइल पर अश्लील तरह के मैसेज भेजने शुरू किया थे। बेटी के बताने पर आरोपित को कई बार ऐसा करने से मना भी किया गया। लेकिन वो लाख समझने के बाउजूद अपनी गन्दी हरकत से बाज नहीं आया। आरोपित ने कई बार मैसेज और कॉल भी किये। वो कहता है कि वो उनकी ही बेटी से शादी करेगा और धमकी भी दी। पीड़ित छात्रा का परिवार उसकी धमकियों से डर गया।

यह भी पढ़ें- इंजीनियरिंग छात्रों ने बाइक बनायीं, ये बाइक देख हर कोई हैरान, रंग लायी मेहनत

पीड़िता के ससुरालवालों से भी की युवक ने बात

जब पीड़िता की सगाई किसी और लड़के से कर दी गयी तो आरोपित को इस बात का पता चल गया। फिर आरोपित ने कहीं से उसके ससुराल वालों का नंबर निकाल लिया। उसके बाद उनसे कहने लगा कि वो उस लड़की से शादी करेगा और आपलोग शादी से इंकार कर दीजिये। आरोपित की इस करतूत से युवती कि शादी टूटने के कगार पर आ गयी। आरोपित युवक छात्रा की दूसरी जगह शादी करने पर परिजनों को जान से मार देने की धमकी दे रहा है।

पहले तो पुलिस से शिकायत करने पर उसने कॉल मैसेज करना बंद कर दिया था। लेकिन अब फिर से वो अपनी घिनौनी करतूत पर उतर आया है। आरोपित युवक के माता-पिता को उसकी इस करतूत के बार एमए बताया तो वो कुछ कहने करने को तैयार ही नहीं हैं। पीड़िता के पिता ने कहा कि इससे तो यही लगता है कि वो भी युवक के साथ मिले हुए हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *