Mon. Dec 9th, 2019

सिगरेट के पैसे मांगे तो अपराधियों ने दुकानदार को मारी गोली, हालत गंभीर

अपराधियों ने दुकानदार को मारी गोली

समस्तीपुर जिले के मुसरीघरारी थाना क्षेत्र के मध्य विद्यालय फतेहपुर बाला के पास अपराधियों ने दुकानदार को मारी गोली और बुरी तरह से जख्मी कर दिया है। यह घटना शुक्रवार को दिनदहाड़े हुई है। जिस दुकानदार को गोली मारी गयी है वो फतेहपुर बाला निवासी स्व. धन्नु सिंह के पुत्र 65 वर्षीय प्रभु सिंह है। घटनास्थल पर मौजूद स्थानीय लोगों ने तुरंत जख्मी को शहर के पास अस्पताल में भर्ती कराया गया। सूचना मिलते ही पुलिस मामले की जाँच कर रही है।

टशन में आकर अपराधियों ने दुकानदार को मारी गोली

शुक्रवार को मुसरीघरारी एमएच 28 की ओर से एक बाइक पर सवार दो युवक दूकान पे आकर रुके। उसके बाद दुकानदार से दो सिगरेट देने की बात कही। जब दुकानदार ने उनसे सिगरेट के पैसे मांगे तो बदमाश इतने में गरमा गए। बदमाशों ने बंदूक निकाली और दुकानदार को गोली मारकर जख्मी कर दिया। उसके बाद वहां से अपना हथियार दिखाते हुए फ़ौरन फरार हो गए। गोली की आवाज़ सुनकर आसपास के लोग वहां जुट गए। इसके बाद जल्दी-जल्दी में जख्मी को शहर के पास अस्पताल में भर्ती कराया गया है, जहाँ उसकी हालत गंभीर बताई जा रही है। पीड़ित दुकानदार के चेहरे पर गोली लगी ही। सूचना पर पहुँची पुलिस मामले की जांच में जुट गई है।

 

यह भी पढ़ें- बिहार की अनोखी शादी : काठ बनता है दूल्हा तो कुआं बनती है दुल्हन

खुलेआम हो रहे हैं अपराध

क्या चल रहा है ये शहरों में? अपराधियों की इतनी हिम्मत बढ़ गयी है की वो खुलेआम गोलियां चला रहे हैं। अपने से कमजोर इंसान को ऐसे परेशान करना कहाँ की बहादुरी है? अपने ही पैसे मांगने पर गोली चला दी। हथियार ले के घूम रहे इन अपराधियों को तो कड़ी सजा मिलनी चाहिए। यह सिर्फ यहीं का हाल नहीं हर शहरों का यही हाल है। अगर लड़ने का और बहादुरी दिखाने का इतना ही शौख है तो अपने बराबर के लोगों से करो, ऐस छोटे गरीब इंसान जो अपना घर चलाने के लिए दिन रात मेहनत कर रहा है उसपर गोली चला देना कहाँ की बहादुरी है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *